Home » इंडिया » Indian Army post warning to Pakistan Army NOT to target civilian areas
 

इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान को दी गंभीर चेतावनी, अगर अब नागरिकों को निशाना बनाया तो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2019, 18:51 IST

पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार जाकर आतंकी कैंपों पर एयर स्ट्राइक की थी. इसके बाद भी पाकिस्तान बाज नहीं आ रहा है और भारतीय नागरिकों पर सीमापार से लगातार गोलीबारी कर रहा है. लेकिन अब भारतीय सेना ने पाकिस्तान को फाइनल चेतावनी दे दी है.

भारतीय सेना ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तानी फौज नागरिकों को निशाना बनाना जारी रखेगी तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. सेना ने कहा, "हमने पाकिस्तानी सेना को चेतावनी दी है कि वह नागरिकों को निशाना बनाना बंद करे. एलओसी पर अपेक्षाकृत शांति है. हालांकि, पिछले 24 घंटे में पाकिस्तानी सेना ने कृष्णा घाटी और सुंदरबनी में बिना उकसावे के अधिक क्षमता वाले हथियारों से गोलीबारी की है."

सेना ने यह भी बताया कि पाकिस्तानी गोलीबारी का जबरदस्त तरीके से जवाब दिया गया है. गोलीबारी में भारत की तरफ कोई नुकसान नहीं हुआ है. सेना ने एक पेशेवर सेना की तरह जवाबी कार्रवाई की है और वह कभी नागरिकों को निशाना नहीं बनाती. सेना ने कहा कि जो भी कदम उठाए हैं, वे कदम नागरिकों को नुकसान से बचाने और आतंकवाद एवं आतंकवादी नेटवर्क खत्म करने के लिए हैं.

First published: 6 March 2019, 18:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी