Home » इंडिया » all political parties stand with army surgical operation
 

एलओसी पार सेना के सर्जिकल ऑपरेशन को सर्वदलीय समर्थन

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2016, 14:32 IST
(एजेंसी)

पाकिस्तान समर्थित आतंकियों द्वारा कश्मीर के उरी हमले में शहीद हुए 18 जवानों का बदला लेने के लिए भारतीय सेना ने पहली बार बड़ी कार्रवाई करते हुए नियंत्रण रेखा को पार करके सर्जिकल स्ट्राइक की है.

सेना की इस कार्रवाई का सभी राजनीतिक दलों ने खुलकर स्वागत किया है और उसके साथ पूरी तरह से अपना समर्थन जताया है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने ट्वीट किया है कि हम भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन करते हैं और भारतीय सेना के साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं.

वहीं यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि अगर हमारी सेना ने ऐसा कदम उठाया है, तो हम उसका स्वागत करते हैं और पूरी तरह से सेना के साथ हैं.

जनता दल (यूनाइटेड) ने भारतीय सेना के इस कदम का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है कि देश के खिलाफ आतंकी हमलों को रोकने के लिए हम भारतीय सेना के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं. 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट किया, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय सेना को पाक कब्जे वाले कश्मीर में टेरर लॉन्च पैड पर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए बधाई देता हूं. सेना ने बिना किसी नुकसान के आतंकियों को भारी नुकसान पहुंचाया है. आतंकवाद के खिलाफ सीधी लड़ाई में पहली बार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत सुरक्षित महसूस कर रहा है.

अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं एक बार फिर भारतीय सेना को उसके अदम्य साहस और निर्दोष भारतीयों पर हमले का करारा जवाब देने के लिए सलाम करता हूं. इससे आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति सुनिश्चित हुई है."

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर ट्वीट किया है कि भारत माता की जय। पूरा देश भारतीय सेना के साथ है.

शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे और उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी आदित्य ठाकरे ने ट्वीट किया है कि भारतीय सेना को आतंकी ठिकाने तबाह करने के लिए धन्यवाद, क्षेत्र में शांति के लिए यह आवश्यक था. लंबे समय के बाद उठाए गए इस कदम के लिए धन्यवाद, जय हिंद.

First published: 29 September 2016, 14:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी