Home » इंडिया » Indian Army warns to stonepelters says anyone who has picked up stone will be killed
 

अब पत्थरबाजों की खैर नहीं, सेना की फाइनल चेतावनी- एनकाउंटर साइट पर आए तो भुगतोगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2019, 12:19 IST

पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना आतंकियों के खिलाफ पूरी तरह एक्टिव है. सेना ने कहा है कि जो भी सेना के खिलाफ बंदूक उठाएगा वो मारा जाएगा. सेना ने जम्मू-कश्मीर की महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि वह अपने बच्चों को समझाएं और उन्हें सरेंडर करने को कहें. सेना ने कहा कि उनके पास सरेंडर पॉलिसी है. हम नहीं चाहते हैं कि कोई भी नागरिक घायल हो.

पुलवामा हमले के बाद आज सुरक्षाबलों की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई. इसमें चिनार कॉर्प्स के लेफ्टिनेंट जनरल केजीएस ढिल्लन ने कहा कि सुरक्षाबलों ने 100 घंटे के अंदर पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड कामरान को मार गिराया.

 

लेफ्टिनेंट जनरल केजीएस ढिल्लन ने कहा कि हम लोग पिछले काफी समय से जैश ए मोहम्मद के आतंकियों पर नजर बनाए हुए हैं. पत्थरबाजों को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी नागरिक मुठभेड़ की जगह पर ना आए, ना ही मुठभेड़ के दौरान और ना ही बाद में आए. अगर ऐसा होता है तो उन्हें भी एक्शन लेना होगा.

पढ़ें- शहीद मेजर की शादी को नहीं हुआ था साल भर, पत्नी के रोते-रोते सूख गए आंसू, अंतिम विदाई देकर बोलीं- I LOVE U

उन्होंंने जैश-ए-मोहम्मद को पाकिस्तान का बच्चा बताया और कहा कि यहां कितने गाजी आए और कितने चले गए. आरोप लगाया कि पाकिस्तानी सेना और ISI जैश-ए-मोहम्मद को कंट्रोल कर रही है. उन्होंने कहा कि जो भी आतंकी जम्मू-कश्मीर में घुसेगा वह जिंदा नहीं बचेगा.

First published: 19 February 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी