Home » इंडिया » indian crickter mahendra singh aadhaar data leak Sakshi Dhoni slams Minister Ravi Shankar Prasad asks Is there any privacy left
 

सरकार ने लीक कर दी महेंद्र सिंह धोनी की डिटेल, साक्षी धोनी ने सुनार्इ खरी-खरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2017, 11:16 IST
MS Dhoni

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की आधार की डीटेल सार्वजनिक होने का मामला सामने आया है. इसपर उनकी पत्नी साक्षी धोनी भड़क गईं. साक्षी ने केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद को ट्वीट करके अपनी नाराजगी भी जाहिर की.

दरअसल, रवि शंकर प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो ट्वीट की थी जिसमें वह आधार कार्ड बनवाते दिख रहे थे। प्रसाद ने उस फोटो के साथ लिखा भी था कि धोनी ने आधार कार्ड बनवाया. फोटो देख साक्षी ने निजी जानकारी शेयर करने की बात कहते हुए रवि शंकर प्रसाद से पूछा, ‘क्या किसी तरह की प्राइवेसी बची है? क्या आधार कार्ड के साथ-साथ उसका एप्लिकेशन फॉर्म भी पब्लिक प्रोपर्टी बना दिया गया है?’

इसपर प्रसाद ने लिखा, ‘नहीं ऐसा नहीं है, क्या ट्वीट में कोई निजी जानकारी शेयर हुई है?’ इसपर साक्षी ने बताया कि धोनी ने जो फॉर्म भरा था, जिसपर उनकी निजी जानकारियां हैं उसे ही लीक कर दिया गया है. साक्षी ने वह फोटो भी दिखाया जिसमें धोनी की निजी जानकारी थी. फिर प्रसाद ने लिखा,’मामले को मेरी जानकारी में लाने के लिए शुक्रिया. किसी की निजी जानकारी शेयर करना कानूनी अपराध है. इसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.’ इसके बाद साक्षी ने रविशंकर प्रसाद का शुक्रिया किया.

बता दें कि सरकार पहले भी आधार कार्ड के मामले पर घिरी हुई है. सरकार की तरफ से लगभग हर चीज के लिए आधार कार्ड को जरूरी किया जा रहा है. इसपर सोमवार (27 मार्च) को राज्य सभा में भी उठाया गया था. वहां CPI(M) के नेता सीताराम येचूरी ने सरकार पर आरोप लगाया था कि वह आधार के जरिए लोगों पर नजर रखना चाहती है. 

First published: 29 March 2017, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी