Home » इंडिया » Indian Navy man murdered by wife during sleeping in Goa, arrest by police
 

नेवी का जवान पत्नी से करता था मारपीट, सोते वक्त बीवी ने की घिनौनी हरकत, अस्पताल में मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2019, 15:29 IST

एक नेवी जवान की उनकी पत्नी ने सोते समय भारी सामान मारकर हत्या कर दी. आरोप है कि नेवी का जवान अपनी पत्नी से रोज मारपीट करता था. इस वजह से तंग आकर नेवी जवान की पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक जवान भारतीय नौसेना में एयरक्राफ्ट हैंडलर के तौर पर आईएनएस हंस पर तैनात था. यह वारदात गोवा के वास्को में हुई. वास्को पुलिस उपाधीक्षक सुनीता सावंत ने घटना के बाबत बताया कि नौसैनिक का नाम कुलश्रेष्ठ सिंह था. 

डीएसपी सुनीता सावंत ने बताया कि प्राइमरी जांच में पता चला है कि नेवी जवान अपनी पत्नी से आए दिन मार-पीट और झगड़ा करता था. शनिवार की रात भी उसने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया और उसकी जमकर पिटाई की. मारपीट करने के बाद जवान सोने के लिए अपने कमरे में चला गया.

मारपीट से क्षुब्ध जवान की पत्नी को कुछ समझ नहीं आ रहा था. रोज-रोज की मारपीट से उसमें गुस्सा भरा था. उस रात पत्नी के सिर पर खून सवार हो गया था. गुस्से से तमतमाई पत्नी के मन में उस रात एक खौफनाक विचार ने जन्म ले लिया था.

पत्नी इसके बाद किचन में गई और वहां से भारी सामान उठाकर लाई. पत्नी वह भारी सामान लेकर उस कमरे में पहुंची, जहां पति सो रहा था. पत्नी ने वह भारी सामान अपने पति के सिर में दे मारा. जिससे कुलश्रेष्ठ तिलमिला गया. कुलश्रेष्ठ वहीं पर चीखने-चिल्लाने लगा. आवाज सुनकर पड़ोसी वहां इकट्ठे हो गए. पड़ोसी ही कुलश्रेष्ठ को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कुलश्रेष्ठ की पत्नी ने हत्या की बात कुबूल कर ली है.

ममता बनर्जी की हिटलरशाही ! BJP दफ्तर का तुड़वाया ताला, खुद पेंट कर बनाया TMC का निशान

Video: BJP विधायक की गुंडागर्दी, मदद मांगने आई महिला को सड़क पर गिराकर लात-जूतों से पीटा

First published: 3 June 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी