Home » इंडिया » IndiGo flight fare discount, non stop domestic flights just in 899 rupee
 

IndiGo का धमाकेदार ऑफर, मात्र 899 में करें नॉन स्टॉप हवाई यात्रा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2019, 14:24 IST

IndiGo नए साल पर यात्रिओं के लिए ख़ास ऑफर ले कर आई है. IndiGo ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए एक नई स्कीम निकाली है. IndiGo ने अपनी घरेलू उड़ानों पर 899 रुपये और अंतरराष्ट्रीय स्तर की उड़ानों पर 3,399 रुपये में टिकट दे रहा है. इंडिगो के इस नए ऑफर की बुकिंग आज, 9 जनवरी 2019 से शुरू हो गई है. और इस धमाकेदार ऑफर के लिए बुकिंग 13 जनवरी 2019 को खत्म हो जाएगी.

इंडिगो का यह 'न्यू ईयर न्यू सेल' ऑफर 24 जनवरी से 15 अप्रैल, 2019 के बीच ही यात्रा करने वालों के लिए वैध है. हालांकि अभी इस ऑफर के तहत मिलने वाली सीटों के बारे में इसकी वेबसाइट पर कोई खुलासा नहीं किया है.

अपने इस धमाकेदार ऑफर के बारे में एयरलाइन ने कहा, "ऑफर के तहत लिमिटेड इन्वेंट्री उपलब्ध है और इसलिए ग्राहक को इंडिगो की स्कीम और उपलब्धता के आधार पर छूट दी जाएगी."

IndiGo के इस ऑफर अवधि के दौरान सभी बुकिंग माध्यमों से बुकिंग के लिए इंडिगो का 999 रुपये का सभी किराया मान्य है. इसके अलावा अगर आप MobiKwik सेसे टिकट बुक कराते हैं तो आपको एक्स्ट्रा कैशबैक मिलेगा. IndiGo के 999 और 3,399 रुपये के ऑफर केवल IndiGo के घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय नेटवर्क पर विभिन्न क्षेत्रों में नॉन-स्टॉप उड़ानों पर मान्य हैं.

इंडिगो का ये नया ऑफर केवल निर्धारित समय सीमा के भीतर की गई बुकिंग में ही मिलेगा. इसी एक साथ यात्रा के 15 दिन पहले से इसके लिए बुकिंग कराना जरुरी है. ये ऑफर तभी मिलेगा जब यात्रा की तारीख 15 अप्रैल 2019 से बाद में न हो.

"इस ऑफ़र को किसी अन्य ऑफ़र, स्कीम या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है, और यह गैर-हस्तांतरणीय, गैर-विनिमेय और गैर-परिवर्तनीय है," इंडिगो ने जारी एक बयान में कहा. इसी एक साथ ये डिस्काउंट ऑफर IndiGo के ग्रुप बुकिंग पर मान्य नहीं है.

ढाबे में खाने के साथ बेचा जाता था हवाई-जहाज का तेल, विमान ईंधन का ऐसे करते थे इस्तेमाल

वहीं एक अन्य एयरलाइन, एयरएशिया अपने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए 999 रुपये और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर 2,999 रुपये में फ्लाइट का टिकट दे रही है. जेट एयरवेज अपने sale ग्लोबल सेल ’ऑफर के तहत, भारत के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय नेटवर्क पर भी आधार किराए में 50% तक की छूट दे रही है.

First published: 9 January 2019, 14:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी