Home » इंडिया » Indigo flight return to taxiway from runway due to error, Nitin Gadkari was onboard
 

Indigo की जिस फ्लाइट से जा रहे थे नितिन गडकरी, अचानक आ गई उसमें तकनीकी खराबी और फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2019, 11:19 IST

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी नागपुर में इंडिगो की एक फ्लाइट से उड़ान भरने जा रहे थे. तभी वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. लोगों ने देखा कि विमान अचानक रनवे से टैक्‍सीवे की ओर लौटने लगा. इसके बाद लोगों को कुछ अंदेशा हुआ.

दरअसल, विमान जैसे ही टैक्‍सीवे से रनवे की ओर बढ़ा तभी पायलट को इसमें कुछ गंभीर खामी का अंदेशा हुआ. ड्राइवर ने सूझबूझ से फैसला लेते हुए विमान के उड़ान नहीं भरने का फैसला लिया. इसके बाद विमान में बैठे यात्रियों को तुरंत उतार लिया गया. केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को भी आनन-फानन में विमान से उतरना पड़ा.

विमान से उतरे यात्री काफी डरे-सहमे नजर आ रहे थे. यह घटना इंडिगो की उड़ान संख्‍या 6ई 636 में हुई. इस विमान को नागपुर से दिल्‍ली के लिए उड़ान भरना था. फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित डी-बोर्ड किए जा चुके हैं. किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

नितिन गडकरी को दिल्ली में आज दोपहर 11 बजे केंद्रीय कैबिनेट की होने वाली मीटिंग में हिस्सा लेना था. प्रधानमंत्री मोदी के लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर आज कैबिनेट की अहम बैठक बुलाई गई थी. लेकिन ऐन मौके पर फ्लाइट में आई खराबी की वजह से नितिन गडकरी बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगे.

लोगों की समस्याएं सुन रही थीं BJP विधायक, भीड़ से निकलकर आए युवक ने जड़ दिया थप्पड़

BJP के लिए बड़ी खुशखबरी, हरियाणा चुनाव से पहले पहलवान बबीता फोगाट ने ज्वाइन की भगवा पार्टी

जम्‍मू-कश्‍मीर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज अहम सुनवाई, अनुच्छेद 370 के खिलाफ दायर हुई याचिका

First published: 13 August 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी