Home » इंडिया » Indore building collapse: 10 killed as building collapses Rescue operations continue
 

इंदौर: पिलर से कार टकराने से ढहा चार मंजिला होटल, 10 की मौत, कई लोग दबे

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2018, 8:31 IST

मध्य प्रदेश के इंदौर में शनिवार रात एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां के सरवटे बस स्टैंड पर एमएस नामक होटल की इमारत एक कार की टक्कर से ढह गई. हादसा करीब रात साढ़े नौ बजे हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिल्डिंग इतनी जर्जर थी कि होटल के पिलर से कार टकराने भर से इमारत पूरी की पूरी जमींदोज हो गई.

यह चार मंजिला होटल की बिल्डिंग कम से कम 50 साल पुरानी बताई जा रही है. अब तक 10 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. वहीं दो दर्जन से ज्यादा लोग मलबे में दबे बताए जाते हैं.

 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के वक्त होटल में कई मुसाफिर थे. लोगों का कहना है कि जब होटल गिरने लगा था तो आसपास के गुजर रहे कई लोग इसकी चपेट में आ गए.

होटल के पास एक अन्य होटल के कर्मचारी अजय राजपूत ने बताया कि अचानक तेज धमाके की आवाज आई. इसी के साथ इलाके की बिजली गुल हो गई. बाहर निकलकर देखा तो पूरे क्षेत्र में धूल का गुबार छाया था. पूरी होटल गिर चुकी थी.

उन्होंने बताया कि वहां से गुजर रहा एक ऑटो रिक्शा भी उसकी चपेट में आ गया है. रिक्शा चालक सत्यनारायण चौहान को लोगों ने अस्पताल रवाना किया. घटना के करीब 20 मिनट बाद नगर निगम, आपदा प्रबंधन, फायर ब्रिगेड की टीमों के साथ ही पुलिस व प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे.

First published: 1 April 2018, 8:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी