Home » इंडिया » Indore Egg Seller Video: Egg seller got financial help from many people after corporation worker turned his trolley
 

Indore Egg Seller Video: निगमकर्मियों ने ठेला क्या पलटा अंडा बेचने वाली की पलट गई किस्मत, हो गई पैसों की बौछार

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2020, 11:25 IST

Egg Seller Video: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसी घटना सामने आई, जिसने ठेला लगाकर अंडा बेचने वाले व्यक्ति की रातों-रात किस्मत ही बदल दी. दरअसल, दो दिन पहले नगर निगम की सड़क खाली कराने वाली मुहिम के दौरान निगमकर्मियों ने अंडा बेचने वाले एक बच्चे का ठेला पलटा दिया था. इस बच्चे का नाम पारस रायकवार था.

ठेला पलटने की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया. इसके बाद पारस और उसके परिवार की किस्मत ही पलट गई. घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद देशभर से पारस और उसके परिवार की मदद के लिए हाथ उठने लगे. पारस के परिवार के पास राहुल गांधी के दफ्तर से भी मदद के लिए फोन आया. 

इसके अलावा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह भी परिवार की मदद के लिए आगे आए. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरवाल ने भी पीड़ित परिवार की मदद करते हुए खाते में पांच लाख रुपये जमा कराने का ऐलान कर दिया.

अंडा बेचने वाले बच्चे पारस के दादा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया कि स्थानीय तथा राष्ट्रीय राजनेताओं ने उनकी मदद करने की बात कही है. नगर निगम ने उनका ठेला 22 जुलाई को पलट दिया था. दादा कहते हैं कि दिग्विजय सिंह ने भी पारस की शिक्षा का ख्याल रखने का आश्वासन दिया है. इसके अलावा लोकल विधायक मेंडोला ने उनके परिवार को एक घर देने का आश्वासन दिया है.

दादा ने बताया कि दिल्ली की एक बड़ी पत्रकार ने भी पारस की मदद के लिए एक कैंपेन चलाया है. इसके तहत देशभर तथा विदेशों से भी पारस के लिए आर्थिक मदद की गई है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई की एक 8 साल की बच्ची ने अपनी स्कॉलरशिप के पैसों से पारस और उसके परिवार की मदद की है.

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला- आपदा को मुनाफे में बदलकर कमाई कर रही गरीब विरोधी सरकार

कोरोना वायरस सिर्फ मुंह और नाक से नहीं, कान से भी घुस सकता है अंदर- स्टडी में दावा

 

First published: 26 July 2020, 16:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी