Home » इंडिया » Indore: Sumitra Mahajan detained for protesting against state Govt at Collectorate
 

इंदौर: पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को MP पुलिस ने हिरासत में लिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2020, 18:58 IST

Sumitra Mahajan Detained: भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को इंदौर में पुलिस ने हिरासत में ले लिया. दरअसल, इंदौर जिले में धारा 144 लागू होने के बाद भी पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन समेत कई बीजेपी नेता कलेक्टरेट के बाहर कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे.

गिरफ्तार होने वाले बीजेपी नेताओं में मध्य प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह भी शामिल हैं. ये सारे नेता इंदौर के कलेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन कर रहे थे, इस दौरान पुलिस ने इन नेताओं को हिरासत में ले लिया. हालांकि बाद में इन्हें छोड़ दिया गया.

इंदौर जिला की जेल अधीक्षक अदिति चतुर्वेदी ने बताया कि बीजेपी की सीनियर नेता सुमित्रा महाजन सहित उन सभी 353 लोगों को रिहा कर दिया गया है, जिन्हें कलक्ट्रेट में राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए हिरासत में लिया गया था.

गौरतलब है कि प्रदेश में माफिया के ख़िलाफ़ मुहिम के नाम पर सरकार बीजेपी नेताओं पर दुर्भावनावश कार्रवाई का आरोप लगा रही है. इस कारण बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. किसान की कर्जमाफी नहीं होने और बेरोजगारों को भत्ता नहीं मिलने को लेकर भी मध्यप्रदेश में कई जगह भारतीय जनता पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही है.

अमित शाह ने कहा- Wi Fi ढूंढते बैटरी खत्म हो गई, केजरीवाल का जवाब- बिजली फ्री दी है चार्ज कर लीजिए

खतरनाक कोरोना वायरस की भारत में एंट्री, मुंबई में मिले दो मरीज, सांप से पैदा हुई बीमारी ले रही जान

First published: 24 January 2020, 18:10 IST
 
अगली कहानी