Home » इंडिया » Intelligence agency alert of terrorist attack in Gorakhnath temple on CM Yogi Adityanath
 

पत्रकार बन गोरखनाथ मंदिर में घुसकर CM योगी पर हमला कर सकते हैं आतंकी- खुफिया अलर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2020, 20:10 IST

Terrorist Attack on CM Yogi: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सुरक्षा एजेंसियों(Intellegence Agency) का अलर्ट(Alert) है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) पर आतंकी हमला(Terrorist Attack) हो सकता है. आईबी और अन्य खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि आतंकी पत्रकार(Journalist) बनकर गोरखनाथ मंदिर में घुसकर मुख्यमंत्री योगी पर हमला कर सकते हैं.

खुफिया एजेंसियों ने इसके लिए यूपी पुलिस को अलर्ट जारी किया है. खुफिया अलर्ट के अनुसार, संभावना है कि आतंकी हमलावर गोरखनाथ मंदिर में पत्रकार के रूप में प्रवेश कर सकता है. इसके बाद वह योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की कोशिश करेगा. इस अलर्ट के बाद, गोरखनाथ मंदिर की जबरदस्त सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

गोरखपुर पुलिस को खूफिया एजेंसियों ने स्थानीय पत्रकारों द्वारा मुहैया कराई गई जानकारियों की पूरी तरह से जांच के बाद उनका नया फोटो पहचान पत्र बनवाने के लिए कहा है. इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्रकारों से थोड़ा दूरी बनाए रखने के लिए भी कहा गया है.

गौरतलब है कि जब सीएम योगी लखनऊ में होते हैं तो वह पत्रकारों से थोड़ा दूरी बनाकर रखते हैं. हालांकि गोरखपुर में मीडियाकर्मी उनसे आसानी से मिल सकते हैं. गोरखपुर में रहने के दौरान गोरखनाथ मंदिर परिसर में वह जनता दरबार लगाते हैं. इस दौरान योगी आदित्यनाथ स्थानीय लोगों से मुलाकात करते हैं.

दो महीने पहले भी खुफिया एजेंसियों ने गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया था. इस अलर्ट के बाद यूपी पुलिस ने मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी थी. यूपी पुलिस ने मंदिर के आसपास हथियारबंद फोर्स की संख्या भी बढ़ा दी थी. अब जब यह सूचना फिर से मिली है पुलिस ने शहर के पत्रकारों की एक सूची लेकर एलआईयू जांच कराई. इसके बाद सबका फोटोयुक्त पहचान पत्र बनाया गया है.

Video: मोदी सरकार ने किया ऐसा काम, 70 साल में नहीं कर पाई कोई सरकार ! पानी के अंदर चलाई मेट्रो

योगी सरकार का बड़ा तोहफा, छोटी बस्तियों में रहने वालों लोगों को अब मिलेंगी शहरी सुविधाएं

First published: 13 February 2020, 20:10 IST
 
अगली कहानी