Home » इंडिया » Intelligence input warns against terrorists’ plans to carry out an attack on Srinagar and Awantipora air bases.
 

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर हमले की फिराक में आतंकी, एयरबेस को बना सकते हैं निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2019, 9:31 IST

पुलवामा हमले के बाद से देश भर में आतंकी हमले को लेकर लगातार अलर्ट जारी किया जा रहा है. इसी बीच खुफिया विभाग द्वारा एक बार फिर सुरक्षाबलों को अलर्ट जारी किया गया. खुफिया विभाग ने आशंका जताई है कि जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और अवंतीपुरा एयरवेस पर आतंकी हमला हो सकता है. बताया जा रहा है कि आतंकी इन क्षेत्रों में हमला करने की तैयारी कर रहे हैं. 

 खुफिया विभाग से मिली सूचना के बाद से जम्मू कश्मीर के पूरे इलाके में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. 

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद से जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकी मुठभेड़ हो रहे हैं. इस मुठभेड़ में एक ओर सुरक्षाबलों ने कई आतंकियों को मार गिराया है, तो वहीं मुठभेड़ के चलते कई जवानों को अपनी जान गवानी पड़ी है. पुलवामा में गुरुवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक जवान शहीद हो गया. इसके साथ ही इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया है.

मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए. इस हमले के बाद भी लगातार घात लगाए हुए हैं. इस हमले के बाद से लगातार सुरक्षाबलों को अलर्ट पर रखा जा रहा है. खुफिया विभाग भी आतंकियों के हर एक कदम पर अपनी नजर टिकाए हुए हैं.

लोकसभा चुनाव 2019: आज थम जाएगा आखिरी चरण का चुनाव प्रचार, इन 8 राज्यों की सीटों पर होगा मतदान

First published: 17 May 2019, 9:31 IST
 
अगली कहानी