Home » इंडिया » international women's day 2017 Virat Kohli’s women’s day message Pays tribute to two strong women in his life
 

विराट कोहली ने महिला दिवस पर इन दो महिलाआें को बताया सबसे ताक़तवर

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2017, 13:30 IST
Virat

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने महिला दिवस के मौके पर अपने ही अंदाज में महिलाओं को बधाई दी है. इंस्टाग्राम पर मां सरोज कोहली और गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की एक साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए दिग्गज क्रिकेटर ने लिखा, "सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं. खास तौर पर मेरी जिंदगी में शामिल दो ताकतवर महिलाओं को. मेरी मां ने जिंदगी के कठिन दौर में ख्याल रखा, जबकि अनुष्का शर्मा हमेशा गलत लोगों के खिलाफ खड़ी हुईं और सही चीजों का समर्थन किया." फोटो कोलॉज के जरिए विराट ने मां और अनुष्का को मिला दिया.

फोटो कोलॉज शेयर करते हुए विराट कोहली ने मां और अनुष्का की खास अंदाज में सराहना की. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई बार उनके और अनुष्का के रिश्तों पर टिप्पणी करने वाले लोगों को वह लताड़ लगाते हुए महिला सम्मान की बात कर चुके हैं. 

विराट कोहली के पिता का देहांत 18 दिसंबर, 2006 को हो गया था, तब वह महज 18 साल के थे. उस वक्त उनकी मां सरोज कोहली ने ही उन्हें सहारा दिया और क्रिकेट में करियर बनाने के लिए लगातार प्रोत्साहित किया. घरेलू महिला होते हुए भी सरोज कोहली ने विराट के करियर के संवारने का काम किया.

First published: 8 March 2017, 13:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी