Home » इंडिया » International yoga day haryana rohtak amit shah cm manohar khattar
 

अमित शाह के योग खत्म करते ही मची चटाईयों की लूट, लोगों में होने लगी हाथापाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2019, 11:10 IST
(Aajtak news website)

विश्व भर में आज योग दिवस मनाया जा रहा है. इसी मौके पर आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रोहतक में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया. यहां योग खत्म होने के बाद जैसा मंजर देखने को मिला, उसे देखकर आप काफी हैरान हो जाएंगे.

दरअसल, रोहतक में जब अमित शाह और खट्टर योग खत्म करने के बाद आयोजन स्थल से गए, तो वहां मौजूद लोग मैदान में बिछी चटाई उठाकर भागने लगे. इन चटाईयों को लेकर कई लोगों के बीच लड़ाईयां भी शुरू हो गई.

Aajtak news website

मालूम हो कि आज पूरे देश में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर देश के हर कोने-कोने में योग दिवस मनाया जा रहा है. झारखंड के रांची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योग दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. वहीं अमित शाह ने हरियाणा के रोहतक में हजारों लोगों के साथ योग किया. अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी मौजूद थे.

Aajtak news website

हरियाणा के रोहतक में योग के कार्यक्रम के लिए खास तैयारियां होने लगी. यहां हजारों लोगों के लिए चटाईयों के इंतेजाम भी किए गए थे. लेकिन जैसे ही योग कार्यक्रम खत्म हुआ लोगों में चटाईयों की लूट के लिए भगदड़ मचने लगा. वहां मौजूद लोग चटाईयां लेकर भागने लगे. जब इस भगदड़ को कार्यक्रम के आयोजकों ने रोकने का प्रयास किया, तो लोगों में झड़प भी शुरू हो गई.

Yoga Day 2019: मोदी ने रांची तो अमित शाह ने रोहतक में किया योगासन

First published: 21 June 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी