Home » इंडिया » INX Media Case: P Chidambaram scared by the darkness spent night in the cabin with CBI officer
 

गिरफ्तारी के बाद अंधेरे से डरे पी चिदंबरम, CBI अफसर के साथ कैबिन में गुजारी रात

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2019, 12:13 IST

देश के पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी चिदंबरम को बुधवार को CBI ने घंटों चले ड्रामे के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद उन्हें CBI के दिल्ली दफ्तर लाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब चिदंबरम को गिरफ्तारी के बाद हवालात में ले जाने की बात आई तो उन्होंने कहा कि उन्हें रात में अकेले डर लगता है. इसके बाद उन्होंने हवालात में जाने से इनकार कर दिया.

चिदंबरम के हवालात में जाने से इंकार के के बाद उन्हें सीबीआई के एक अधिकारी के केबिन में उनके साथ रखा गया था. पूरी रात उनसे सवाल-जवाब का दौर जारी रहा. बताया जा रहा है कि चिदंबरम को खाना दिया गया था, लेकिन उन्होंने खाने से इनकार कर दिया था.

खबर यह भी आ रही है कि चिदंबरम से पूछताछ तो की गई. सीबीआई ने उनसे एक दर्जन से ज्यादा सवाल पूछे, लेकिन उन्होंने इसमें सहयोग नहीं किया. कोई भी सवाल पूछने पर उल्टा सवाल करते रहे.

अब सीबीआई आज उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी. सीबीाई जांच के लिए चिदंबरम की 17 दिनों की रिमांड मांगेगी. चिदंबरम के बेटे कार्ति भी दिल्ली पहुंच गए हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो कभी आईएनएक्स मीडिया पूर्व के मालिक पीटर या इंद्राणी मुखर्जी से नहीं मिले हैं. कार्ति ने कहा, "मेरे पिता को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि बीजेपी की सरकार आर्टिकल 370 से ध्यान भटकाना चाहती है. ये पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित बदले की कार्रवाई है."

अजीब विडंबना: जिस CBI दफ्तर का चिदंबरम ने किया था उद्धाटन, गिरफ्तारी के बाद वहीं लाया गया

Video: पूर्व मुख्यमंत्री के अंतिम संस्कार में दी जानी थी 21 बंदूकों की सलामी, फुस्स हो गईं सारी

First published: 22 August 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी