Home » इंडिया » IPL Chairman Rajeev Shukla Executive Assistant Akram demands prostitute for selection in Team
 

IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला के असिस्टेंट ने क्रिकेटर से की लड़की की मांग !

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 11:11 IST

क्रिकेट में स्कैडंल का बड़ा खुलासा हुआ है. खबर है कि आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला के एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट मोहम्मद अकरम सैफी टीम में चुने जाने के बदले लड़कियों की मांग करते हैं. आरोप है कि उन्होंने राज्य स्तर की टीम में चयन के लिए उत्तर प्रदेश के एक युवा खिलाड़ी राहुल शर्मा से लड़की का इंतजाम करने की मांग की थी.

एक हिंदी न्यूज चैनल न्यूज-1 ने बुधवार (18 जुलाई) को यह खुलासा किया. चैनल के अनुसार, अकरम सैफी ने राहुल शर्मा से लड़की के अलावा पैसों की भी मांग की. राहुल शर्मा के हवाले से चैनल ने खुलासा किया कि अकरम बीसीसीआई के एज-ग्रुप मैच में खिलाने के लिए फर्जी प्रमाणपत्र भी मुहैया कराते हैं. चैनल ने एक विवादित ऑडियो टेप भी जारी किया है.

चैनल द्वारा जारी वीडियो में अकरम कथित तौर पर कह रहे हैं कि शर्मा लड़की का इंतजाम कर उसे दिल्ली एक फाइव स्टार होटल में भेज दें. इसके बाद कुछ मैचों के लिए टीम में उसके नाम का चयन कर लिया जाएगा.

 

वहीं कुछ अन्य युवा खिलाड़ियों ने चैनल पर आरोप लगाया कि चयनकर्ताओं ने टीम में चयन के लिए उनसे भी रिश्वत की मांग की. उन्होंने आगे कहा कि यूपी क्रिकेट एसोसिएशन में किसी भी पद पर ना रहने वाले अकरम सैफी यह काम करते हैं.

बता दें कि अकरम बीसीसीआई से मासिक वेतन भी लेते हैं. वह काफी समय से राजीव शुक्ला के एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट हैं. जब उनसे आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी प्रतिष्ठा को बदनाम करने के लिए यह आरोप लगाए गए हैं.

पढ़ें- एमएस धोनी के संन्यास को लेकर कोच रवि शास्त्री ने किया बड़ा खुलासा, दिया हैरान करने वाला बयान

अकरम ने कहा, "सच बहुत जल्द बाहर आ जाएगा. मैं राजीव शुक्ला जैसे बड़े शख्स के साथ जुड़ा हुआ हूं इसलिए स्वाभाविक है कि लोग हर तरफ से मुझपर हमला करने की कोशिश करेंगे. मुझसे नाराज लोगों ने यह साजिश रची है. इसमें वो भी शामिल है जो मेरे करीबी हैं. यह पूरा एक खेल है बहुत लोगों का. करीब 15 लोग इसमें शामिल हैं. यह मामला अब क्यों सामना आया है जबकि मामला साल 2015 का है. तो यह 2018 में क्यों सार्वजनिक हुआ है?"

First published: 19 July 2018, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी