Home » इंडिया » IRCTC Scam: Lalu Yadav, Rabari devi and tejasvi yadav got bail from delhi patiala house
 

IRCTC घोटाला: लालू को बड़ी राहत, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव को भी मिली जमानत

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2019, 13:01 IST

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को IRCTC Scam में बड़ी राहत मिली है. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और उनके बेटे तेजस्वी यादव को आईआरसीटीसी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत दे दी है. इन तीनों के साथ अदालत ने एक अन्य को भी जमानत दी है.

अदालत ने एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर ये जमानत ग्रांट की है. इसी के साथ अदालत ने एक लाख रुपये का ही एक जमानती लाने को कहा है. अब इस मामले की अगली सुनवाई अदालत 11 फरवरी को करेगी. लालू यादव को जमानत मिलने के बाद बिहार में नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा, ''हमें विश्वास है कि हमें न्याय मिलेगा. हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.''

गौरतलब है कि आईआरसीटीसी घोटाले से जुड़े दो मामलों में 19 जनवरी को सुनवाई हुई थी जिसमें लालू यादव की अंतरिम जमानत को 28 जनवरी तक के लिए बढ़ा दिया गया था. बता दें, आईआरसीटीसी घोटाले से जुड़े यह दोनों मामले सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय की ओर से दायर किए गए थे.

पायलट की इस गैर जिम्मेदाराना हरकत की वजह से हुआ दर्दनाक हादसा, गई थी 51 लोगों की जान

इस मामले में सुनवाई करते हुए विशेष न्यायाधीश अरूण भारद्वाज ने लालू यादव के साथ राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव की अंतरिम जमानत की अवधि को भी बढ़ा कर 28 जनवरी कर दिया था.

First published: 28 January 2019, 11:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी