Home » इंडिया » ISI two terrorist entered in New Delhi inform Intelligence aencies
 

दिल्ली में ISI के दो आतंकी घुसने की खुफिया सूचना, जारी किए गए स्केच

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2019, 14:09 IST

राजधानी दिल्ली में आईएसआई के दो आतंकवादियों के घुसने की खबर है. इस खबरे के बाद खुफिया एजेंसियों ने दोनों आतंकियों के स्केच जारी किए हैं. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के विरोध में दिल्ली समेत देश के किसी अन्य हिस्से में किसी भी सूरत में आतंकी हमला करवाना चाहती है. खुफिया एजेंसियों ने जानकारी दी है कि ISI के दो आंतकी दिल्ली में घुस गए हैं.

सुरक्षा एजेंसियों ने दोनों आंतकियों की तस्वीरें भी जारी की है और उनकी तलाश कर रही है. आतंकियों के दिल्ली में घुसने की सूचना मिलने के बाद IGI एयरपोर्ट समेत भीड़भाड़ वाली जगहों और बाजारों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दिल्ली में जिला डीसीपी खुद बाजारों समेत अन्य जगहों पर पेट्रोलिंग कर रहे हैं.

इसके अलावा सुरक्षा एजेंसियों को यह भी जानकारी मिली है कि गुजरात के कांडला पोर्ट पर एक आतंकी को कमांडो ट्रेनिंग के लिए भेजा गया है. जिसके चलते कांडला पोर्ट पर सुरक्षा व्यस्थता कड़ी कर दी गई है. साथ ही सुरक्षाकर्मी पोर्ट पर लगातार नजर बनाए हुए हैं.

गौरतलब है कि, जम्मू-कश्मीर पर केंद्र सरकार द्वारा आर्टिकल 370 पर लिए गए फैसले के बाद से ही देश में आतंकी साजिश की संभावना के मद्देनज़र सुरक्षा एजेंसिया पूरी तरह तैयार हैं. ऐसा माना जा रहा है कि कश्मीर के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान की तरफ से भारत में आतंकी हमले को अंजाम दिया जा सकता है.

नौसेना को मिला इनपुट, समुद्र के जरिए गुजरात में घुस सकते हैं पाकिस्तानी कमांंडो, हो सकता है बड़ा हमला

First published: 29 August 2019, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी