Home » इंडिया » israeli pm benjamin netanyahu said i am speechless to hear amitabh bachchan
 

अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्या किया कि 'निशब्द' हो गए इजरायल के प्रधानमंत्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 January 2018, 8:42 IST
(twitter account of netanyahu)

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू 6 दिन के भारतीय दौरे पर हैं. इस दौरे पर वह अपनी पत्नी सारा नेतन्याहू के साथ आए हैं. इस दौरान उनका देश भर में कई जगह घूमने और लोगों से मिलने का भी कार्यक्रम है. इसी बीच उन्होंने गुरूवार को शालोम बॉलीवुड प्रोग्राम में शिरकत की. इस कार्यक्रम में जब वह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिले तो निशब्द हो गए.

नेतन्याहू अमिताभ बच्चन से मिलकर काफी खुश हो गए. जब उन्होंने महानायक का जलवा सुना तो हतप्रभ रह गए. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता था कि मैं बड़ी हस्ती हूं, फिर मुझे अमिताभ बच्चन के जलवे का अहसास हुआ. उनके पास मुझसे 30 मिलियन (3 करोड़) ज्यादा ट्विटर फॉलोअर्स हैं. अब मैं नि:शब्द हूं.’

शालोम बॉलीवुड प्रोग्राम में उनके साथ पत्नी सारा नेतन्याहू भी मौजूद थीं. इजरायली पीएम ने कहा कि दुनिया बॉलीवुड को प्यार करती है, इजरायल बॉलीवुड को प्यार करता है. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने बेंजामिन नेतन्याहू, सारा नेतन्याहू और बॉलीवुड हस्तियों के साथ एक सेल्फी भी ली.

नेतन्याहू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बॉलीवुड के सभी दिग्गजों के साथ ली गई सेल्फी शेयर की. सेल्फी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “क्या मेरी बॉलीवुड सेल्फी हॉलीवुड की एलेन डी जेनरस की ऑस्कर सेल्फी को बीट कर पाएगी.”

पीएम नेतन्याहू से इस मुलाकात में अमिताभ बच्चन समेत ऐश्वर्या बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, इम्तियाज अली, मधुर भंडारकर, विवेक ओबरॉय, प्रसून जोशी और कई फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं.

नेतन्याहू ने अपना भाषण, ‘प्यारे दोस्तो, नमस्कार, शैलौम’ से शुरू करते हुए कहा, अंग्रेजी में एक शब्द होता है- स्पीचलेस (नि:शब्द), जिसका अनुभव उन्हें जिंदगी में पहली बार हो रहा है.

उन्होंने आगे कहा, ‘दुनिया बॉलीवुड को पसंद करती है. इजरायल बॉलीवुड को पसंद करता है और मैं भी आपको पसंद करता हूं. हमने सिनेमा पर हाल ही में एक बिल पास किया है. हमने सिनेमा में 40 लाख शेकल्स निवेश किए हैं. आप हमारे देश में आइए, हम सिनेमा में और ज्यादा निवेश करेंगे.’

First published: 19 January 2018, 8:34 IST
 
अगली कहानी