Home » इंडिया » Isro scientist sr suresh kumar found dead at his residence
 

इसरो वैज्ञानिक सुरेश कुमार घर में पाए गए मृत, हत्या की जताई जा रही आशंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2019, 10:10 IST

इसरो के वैज्ञानिक एसआर सुरेश कुमार का अकास्मिक निधन हो गया. हैदराबाद पुलिस का इस मामले में कहना है कि सुरेश कुमार घर में मृत पाए गए हैं. सुरेश कुमार अंतरिक्ष एजेंसी के नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर में काम करते थे. वो अपने आवास हैदराबाद के इलाके अमीरपेट में मृत पाए गए हैं. 

एनआरएससी के फोटो प्रभाग में सुरेश कुमार अधिकारी थे. उनका फोन अचानक से गायब हो गया. शुरूआती जांच में पुलिक का कहना है कि हत्या किसी निजी काम के चलते हुई है. इसमें उनके अधिकारिक काम का कोई लेना-देना नहीं है.

सुरेश कुमार पिछले 20सालों से हैदराबाद में रह रहे थे. पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह साढ़े पांच बजे बारिश में भीगे हुए ऑफिस से घर लौटे थे. उनकी पत्नी इंदिरा इंडियन बैंक की चेन्नई शाखा में प्रबंधक के तौर पर काम करती हैं.

उनकी पत्नी को तब शक हुआ जब उन्होंने सुबह बात नहीं की. दोस्तों को फोन करने पर पता चला की वो ऑफिस भी नहीं आए. सुबह साढ़े ग्यारह बजे सुरेश के रिश्तेदार जो उसी अपार्टमेंट में रहते हैं, उनके सहकर्मी के साथ घर पहुंचे. लेकिन घर अंदर से बंद था.

जिसके बाद उनके परिवार वालों को इसकी जानकारी दी गई.पुलिस को इस मामले में अभी तक कोई भी सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला है. लेकिन उन्होंने आस-पास के सीसीटीवी कैमरा देखे और संदिग्ध की पहचान की.

 

First published: 2 October 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी