Home » इंडिया » Ivanka Trump arrived in India wearing a year-old dress, the price is so cheap
 

साल भर पुरानी ड्रेस पहनकर भारत आईं इवांका ट्रंप, कीमत इतनी सस्ती कि आप कहेंंगे बस

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2020, 16:17 IST

Trump In India: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप(Donald Trump) के साथ उनकी बेटी इवांका ट्रंप(Ivanka Trump) भी भारत दौरे पर आई हैं. इवांका पहले भी भारत दौरे पर आ चुकी हैं. इवांका का तब भी भव्य स्वागत हुआ था. खुद पीएम मोदी ने इवांका के पिछले भारत दौरे पर उनकी अगवानी की थी. 

इस खास मौके पर लोगों की निगाहें डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप पर तो है ही लेकिन सबकी निगाहें इवांका पर ट्रंप पर भी टिकी रहीं. इवांका के भारत आने पर मीडिया समेत पूरी दुनिया की निगाहें उन पर हैं. इस दौरान एक बेहद खास चीज पर सबका ध्यान गया. यह थी इवांका की ड्रेस.

दूसरी बार भारत दौरे पर आईं इवांका ने इस बार लाइट ब्लू एंड रेड कलर की मिडी फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनी हुई थी. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति की बेटी और उनकी एडवाइजर इवांका की यह ड्रेस करीब सालभर पुरानी है. 

साल 2019 में भी इवांका ने एक दूसरे देश के दौरे पर इस ड्रेस को पहना था. इवांका पिछले साल अर्जेंटीना की यात्रा पर गई थीं. इस दौरान भी उन्होंने यही फ्रॉक सूट पहना था. इस ड्रेस की कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं है.  ड्रेस की कीमत मात्र 1,71,331 रुपये यानि 2,385 अमेरिकी डॉलर बताई जा रही है.

हालांकि अर्जेंटीना दौरे पर उनका हेयरस्टाइल थोड़ा अलग था. तब इंवाका ने बेबी कट लिया हुआ था और आज उनके बाल थोड़े लंबे हो गए हैं. गौरतलब है कि इवांका न सिर्फ डोनाल्ड ट्रंप की बेटी हैं, बल्कि वह अपने पिता की सीनियर एडवाइजर भी हैं. इवांका साल 2017 में ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में शामिल होने के लिए भारत आ चुकी हैं.

Video: नमस्ते ट्रंप, गुजराती धुनों और बॉलीवुड गानों पर झूमा मोटेरा स्टेडियम, भव्यता देख दुनिया हैरान

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ने PM मोदी की फोटो के साथ लिखा कुछ ऐसा, ट्वीट हो गया है वायरल

First published: 24 February 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी