Home » इंडिया » Akhnoor: Ceasefire violation by Pakistan in Pallanwala sector
 

अखनूर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(फाइल फोटो)

पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की तरफ से नियंत्रण रेखा पर फायरिंग तेज हो गई है. जम्मू-कश्मीर में एलओसी के पास अखनूर सेक्टर में पाकिस्तानी सैनिकों ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है.

जम्मू जिले के अखनूर सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से सुबह तकरीबन चार बजे फायरिंग शुरू हो गई.  भारतीय पक्ष से फिलहाल किसी नुकसान की सूचना नहीं है.

पाकिस्तानी सेना ने अखनूर सेक्टर के पालनवाला में नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना की चौकियों को छोटे और स्वचालित हथियारों से निशाना बनाया. भारतीय सैनिकों ने भी पाकिस्तान की गोलीबारी का करारा जवाब दिया.

शुक्रवार को चार बार तोड़ा सीजफायर

पाकिस्तान की तरफ से शुक्रवार को भी चार बार सीजफायर तोड़ा गया. सब्जियां, मेंढर और नौशेरा में पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से फायरिंग की गई. मेंढर में पाकिस्तान की ओर से तीन भारतीय चौकियों को निशाना बनाया गया.

भारतीय सैनिकों ने भी पाकिस्तान की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया. मेंढर के मनकोट इलाके में आतंकियों और सुरक्षा कर्मियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायल हो गया.

पाक सैनिकों ने दानिश और लक्ष्मी चौकियों पर फायरिंग की. माना जा रहा है कि भारतीय सेना के बुधवार-गुरुवार की रात को पीओके में आतंकियों के लॉन्च पैड्स पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. इस हमले में 50 आतंकवादियों को ढेर किए जाने की जानकारी सामने आ रही है.

First published: 1 October 2016, 9:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी