Home » इंडिया » Encounter between terrorists & security forces underway in Poonch
 

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में लगातार दूसरे दिन मुठभेड़, अब तक 4 आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एक बार फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. सोमवार सुबह लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने फायरिंग की, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की है.

ताजा जानकारी के मुताबिक एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराने में कामयाबी हासिल की है. वहीं दूसरा आतंकी मिनी सचिवालय में छिपा हुआ है. रविवार को भी पुंछ में हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था. इस दौरान एक पुलिस कांस्टेबल भी शहीद हो गया था.

इसके साथ ही रविवार से जारी मुठभेड़ में अब तक चार आतंकी मार गिराए गए हैं. पुंछ के अल्लाहपीर इलाके में रविवार को सेना और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ था. वहीं नौगाम सेक्टर में घुसपैठ की कोश‍िश कर रहे चार आतंकियों को भी सेना ने रविवार को मार गिराया था.

मिनी सचिवालय में छिपा आतंकी

बताया जा रहा है कि एक आतंकी पुंछ के मिनी सचिवालय और दूसरा एक स्थानीय नागरिक के घर में छिपा है. गोलीबारी के दौरान छह लोगों के घायल होने की भी खबर है, जबकि घर में बंधक बनाए गए दंपति को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

आतंकियों ने पुंछ में सुबह तकरीबन आठ बजे सेना के 93 ब्रिगेड मुख्यालयों के पास निर्माणाधीन सचिवालय इमारत से गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों का कहना है कि इमारत में पांच आतंकी हो सकते हैं. दोनों ओर से गोलीबारी जारी है.

First published: 12 September 2016, 10:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी