Home » इंडिया » Jaish E Mohammed threaten attack on several railway stations in Mumbai Cheannai and Rewari temple
 

जैश ने दी भारत में आतंकी हमले की धमकी, पत्र में लिखा रेलवे स्टेशनों-मंदिरों में करेगा धमाके

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2019, 11:11 IST

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. वह बार-बार भारत से युद्ध करने की धमकी दे रहा है. यही नहीं पाकिस्तान इसके लिए आतंकियों का सहारा भी ले सकता है और पाकिस्तान आतंकी भारत में अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने की फिराक में हैं. अब आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने भारत के कई मंदिरों और रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है.

पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश--मोहम्मद ने कथित तौर पर एक पत्र के जरिये मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरु समेत देश के कई रेलवे स्टेशनों पर हमले की धमकी दी है. रविवार को पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है. इस पत्र में जैन ने देश के कई मंदिरों को भी बम से उड़ाने की बात कही है.

रोहतक पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, हिंदी में लिखे गए इस पत्र को साधारण डाक के जरिये रोहतक की रेलवे पुलिस को भेजा गया है. उन्होंने कहा कि जो पत्र मिला है, उस पर मसूद अहमद के दस्तखत हैं. उन्होनें बताया कि उन्हें यह पत्र शनिवार को मिला था. जैश--मोहम्मद का सरगना आतंकी मसूद अजहर इससे पहले भी भारत में आतंकी हमले कराने की धमकी देता रहा है.

समाचार पीटीआई के मुताबिक, इस पत्र में लिखा कहा गया है कि जैश--मोहम्मद 8 अक्टूबर को देश के तमाम हिस्सों में रेलवे स्टेशनों को उड़ाकर आतंकियों की मौत का बदला लेगा. इन रेलवे स्टेशनों में मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, राजस्थान और हरियाणा के रोहतक, रेवाड़ी और हिसार स्टेशन शामिल हैं. फिलहाल इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और अलर्ट पर हो गई हैबता दें कि हरियाणा के रोहतक रेलवे के अधीक्षक को 14 सितंबर को एक पत्र मिला था, जिसमें कथित रूप से आतंकवादी समूह जैश--मोहम्मद ने देश के कई हिस्सों में रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी है.

इस राज्य में लागू नहीं होगें नए ट्रैफिक नियम, सरकार ने किया ऐलान

First published: 16 September 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी