Home » इंडिया » Jamia Viral Video: Priyanka Gandhi Vadra says Modi govt’s intentions exposed
 

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर डाला कथित जामिया वीडियो, मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2020, 17:22 IST

Jamia Viral Video: जामिया मिलिया इस्लामिया में 15 दिसंबर को घटी घटना के को लेकर एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुस्तकालय के अंदर कुछ वर्दीधारी पुलिसकर्मी छात्रों को लाठी से पीट रहे हैं. वीडियो को प्रियंका गांधी ने भी शेयर किया है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है.

जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के ट्विटर हैंडल पर भी यह वीडियो शेयर किया गया. इसमें लिखा गया, "इसे देखें और महसूस करें कि जेएमआई के छात्रों ने दिल्ली पुलिस के हाथों किस तरह के आघात और क्रूरता का सामना किया है.. छात्रों के साथ बिना किसी गलती के क्रूरता से पेश आया गया."

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने वीडियो शेयर कर लिखा, "देखिए कैसे दिल्ली पुलिस छात्रों को अंधाधुंध पीट रही है. एक लड़का किताब दिखा रहा है, लेकिन पुलिस वाला लाठियां चलाए जा रहा है."

इसके बाद प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका ने कहा कि यदि गृहमंत्री अमित शाह और दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने झूठ बोला कि उन्होंने लाइब्रेरी में घुस कर किसी को नहीं पीटा और वीडियो के बाद किसी पर एक्शन नहीं लिया जाता तो सरकर की नीयत पूरी तरह से देश के सामने आ जाएगी.

हालांकि जामिया प्रशासन ने वीडियो पर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि यह मामला अदालत में है, इसलिए कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. दिल्ली पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त ने भी वीडियो की सत्यता पर कोई टिप्पणी करने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन कानून लागू होने के बाद 15 दिसंबर को काफी हिंसा हुई थी. इस दौरान दिल्ली पुलिस के अनुसार, भीड़ ने बसों को जला दिया था. इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया था. यह पूरा मामला दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के पास है. जामिया प्रशासन ने महानगर दंडाधिकारी की अदालत में मामला दर्ज किया था.

अरविंद केजरीवाल ने अन्ना हजारे को नहीं भेजा न्योता, बुलाने के बाद भी शपथ ग्रहण में नहीं पहुंचे PM मोदी

अरविंद केजरीवाल तीसरी बार बने दिल्ली के मुख्यमंत्री, LG अनिल बैजल ने दिलाई शपथ

First published: 16 February 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी