Home » इंडिया » Jammu And Kashmir: Adhir Ranjan Chowdary says Governer Satyapal Malik should BJP leader
 

राज्यपाल सत्यपाल मलिक को जम्मू-कश्मीर BJP का अध्यक्ष बना देना चाहिए- अधीर रंजन चौधरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2019, 10:10 IST

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक को राज्य बीजेपी का अध्यक्ष बनाने की बात कही है. अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि राज्यपाल का व्यवहार और बयान बीजेपी नेता की ही तरह है.

दरअसल, दो दिन पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत विपक्ष के 12 नेता कश्मीर के दौरे पर गए थे तब उन्हें श्रीनगर एयरपोर्ट से ही वापस लौटा दिया गया था. राहुल गांधी का वहां के अधिकारियों के साथ बहस का वीडियो भी सामने आया है. इसके बाद राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा था कि राहुल गांधी कश्मीर राजनीति करने आए थे. 

 

सत्यपाल मलिक ने रविवार को कहा कि संचार माध्यमों पर पाबंदियों की वजह से ही यहां बहुत सी जिंदगियां बची हैं. उन्होंने कश्मीर में दवाओं और आवश्यक वस्तुओं की कमी से इनकार कर दिया. राज्यपाल मलिक ने कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म करने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों में विभाजित किए जाने के बाद राज्य में हिंसा में किसी शख्स की जान नहीं गई है.

वहीं जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि राज्य में प्रतिबंध कब तक जारी रहेंगे? इस पर सत्यपाल मलिकने कहा था, "अगर संचार माध्यमों पर अंकुश लगाने से जिंदगी बचाने में मदद मिलती है तो इसमें क्या नुकसान है?" इस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मलिक को जम्मू-कश्मीर बीजेपी का अध्यक्ष बना देना चाहिए.

PM मोदी को सर्वोच्च सम्मान, इमरान खान को क्राउन प्रिंस ने बनाया था ड्राइवर, लोगों ने लिए मजे

धीरे-धीरे सारे कांग्रेसी नेता क्यों हो रहे PM मोदी के मुरीद, अब शशि थरूर ने गाया गुणगान

First published: 26 August 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी