Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: BJP Mahila Morcha leader Priya Jalal alleges misconduct by party leaders
 

Video: BJP की महिला नेता का आरोप- पार्टी में महिलाओं का होता है शोषण, प्रमोशन के लिए..

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 10:40 IST

BJP Mahila Morcha leader Priya Jalal: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं एक महिला नेता ने भाजपा के शीर्ष नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि शीर्ष नेता उन्हें प्रताड़ित करते हैं. उन्होंने कहा कि महिला नेताओं को प्रमोशन के लिए नेताओं की बात माननी पड़ती है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के बीजेपी नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के शीर्ष नेता अटल बिहारी वाजपेयी का श्रद्धांजलि कार्यक्रम रखाा था. जम्मू के एक कन्वेंशन सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश प्रधान रविन्द्र रैना का संबोधन समाप्त होने के बाद महिला नेता प्रिया जराल ने बोलना शुरू कर दिया. 

पढ़ें- जैन मुनि तरुण सागर का दिल्ली में निधन, आज दोपहर 3 बजे होगा अंतिम संस्कार

वह तेजी-तेजी से चीखने चिल्लाने लगीं और आरोप लगाया कि पार्टी में महिलाओं का कोई सम्मान नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी में चाटुकारिता का बोलबाला है पर वह ऐसी महिला नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं चुप बैठने वाली नेता नहीं हूं, मैं आवाज उठाउंगी. 

इस दौरान राज्य सभा स्पीकर निर्मल सिंह ने प्रिया जराल को मनाने की कोशिश की और इस तरह सार्वजनिक तौर पर आरोप लगाने से रोका भी, लेकिन इसके बावजूद प्रिया जराल ने रविंद्र रैना के सामने अपनी बात रखी. 

पढ़ें- राफेल डील पर राहुल- मोदी जी अनिल को बताइये फ्रांस में एक बड़ी समस्या है

प्रिया जराल ने कहा कि मैं थक गई हूं बोल-बोलकर. इस पर रविंद्र रैना नेताओं के साथ जाने लगे तो प्रिया जराल ने उनका पीछा कर लिया और कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी महिलाओं के शोषण के खिलाफ बोला करते थे. पार्टी में महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है. पुरुष नेता नहीं जानते कि महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है.

First published: 1 September 2018, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी