Home » इंडिया » Jammu And Kashmir: BJP send razor to former CM Omar Abdullah for shave beard
 

उमर अब्दुल्ला को BJP ने भेजी रेजर किट, कहा- कांग्रेस से मदद लेकर क्लीन सेव करें दाढ़ी !

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2020, 14:14 IST

Omar Abdullah Razor: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी वाली फोटो सामने आने के बाद BJP ने उन्हें रेजर किट भेजी है. तमिलनाडु बीजेपी ने उमर अब्दुल्ला को दाढ़ी बनाने वाली रेजर किट भेजते हुए कांग्रेस से मदद लेने की भी बात कही है. बीजेपी ने उमर अब्दुल्ला को ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Amazon से रेजर किट भेजी है.

तमिलनाडु बीजेपी ने अपने ट्वीट में उमर अब्दुल्ला के पते पर रेजर ऑर्डर करने का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "प्रिय उमर अब्दुल्ला, आपको इस तरह देखना बहुत निराशाजनक है जबकि आपके कई 'भ्रष्ट' दोस्त बाहर मजा कर रहे हैं. कृपया, इस उपहार को स्वीकार कीजिए. आपको किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो अपने काउंटरपार्ट कांग्रेस से जरूर संपर्क कीजिए.

25 जनवरी को उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर ट्विटर पर नजर आई थी. इस तस्वीर में वह लंबी अधपकी दाढ़ी में नजर आ रहे थे. इस दाढ़ा में उन्हें देखकर पहचानना बहुत मुश्किल था. तस्वीर सामने आने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई लोगों ने मोदी सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर की थी. 

इस तस्वीर के सामने आने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी उमर अब्दुल्ला पर ट्वीट कर तंज कसा था. गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि कश्मीर से धारा 370 और 35A हटाया था.. उस्तरा (Razor) नहीं.

गौरतलब है कि 5 अगस्त 2019 को केंद्र की मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद-370 के कुछ अनुबंधों को हटा लिया था. इससे एक दिन पहले कथित तौर पर सुरक्षा के लिहाज से गृह मंत्रालय ने जम्मू-कश्मीर के ज्यादातर बड़े नेताओं को नजरबंद कर दिया था. यह नजरबंदी आज तक जारी है. 

First published: 28 January 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी