Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: Blast at Jammu bus stand, Injured admitted to hospital
 

जम्मू-कश्मीर: बस स्टैंड पर भयंकर धमाका, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 15:26 IST

जम्मू में एक बस स्टैंड पर भयंकर धमाके की खबर आ रही है. खबर है कि एक हमलावर बस स्टैंड पर ग्रेनेड फेंककर फरार हो गया है. इस हमले में कई लोगों के घायल होने की खबर है. सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंचकर इलाके को घेर लिया है. वहीं इस धमाके में 17 साल के एक युवक की मौत हो गई है. खबर है कि 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

फिलहाल, पुलिस टीम ने पूरे एरिया को खाली करा लिया है. धमाके के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि यह धमाका इतना तेज था कि आसपास खड़ी चार-पांच गाड़ियों के शीशे टूट गए. 

जम्मू के आईजीपी एम.के. सिन्हा ने बताया कि बस स्टैंड पर ग्रेनेड धमाके में 18 लोग घायल हुए हैं. हालांकि खबर आ रही है कि 26 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. एक सीनियर अधिकारी ने बताया, “स्वभाविक तौर पर हमेशा यह मकसद रहता है कि साम्प्रदायिक सौहार्द और भाईचारे के माहौल को बिगाड़ा जाए.” पिछले दस महीने के अंदर यह तीसरा ग्रेनेड हमला है.

कुछ दिन पहले ही पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान समर्थित आतंकी कैंपों पर सीमा पार जाकर एयर स्ट्राइक की थी. 

First published: 7 March 2019, 12:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी