Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: Congress attacks on Modi Govt for BSF soldiers Slits neck by Pakistani rangers
 

'कहां गया PM मोदी का 56 इंच का सीना, पाक ने BSF जवान का गला रेतकर टांग काटी और निकाली आंख'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2018, 13:01 IST

BSF जवान नरेंद्र सिंह को पाकिस्तान के सैनिकों ने जम्मू के सांबा सेक्टर से अगवा कर घंटों तड़पाया. BSF जवान की इस शहादत पर विपक्ष ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि कहां गयां पीएम मोदी का 56 इंच का सीना और कहांं गई वह लाल आंख? मोदी सरकार को जवानों की कोई चिंता नहीं है.

सूरजेवाला ने कहा कि पहले हेमराज और अब नरेंद्र सिंह. पाकिस्तान ने बड़ी बर्बरता से उनका कत्ल कर दिया. सरकार क्या कर रही है? उन्होंने पूछा कि मोदी जी क्या आपकी आत्मा आपको नहीं धिक्कारती? सूरजेवाला ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार को लेकर चिंतित है लेकिन जवानों को लेकर नहीं. भारतीय सेना को अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं मोदी जी, लेकिन उनकी सुरक्षा के बारे में कुछ नहीं सोचा. देश आपसे जवाब चाहता है और आपको जवाब देना पड़ेगा.

बता दें कि 18 सितंबर को पाकिस्तानी सेना ने बैट टीम के साथ मिलकर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) सिपाही नरेंद्र सिंह के साथ पहले तो बर्बरता की. इसके बाद उनका गला रेत दिया. यही नहीं उन्होंने उनके एक पैर को काटकर उनकी आंख निकाल ली. इसके बाद उनके सीने में दो गोली मारी गई.

पढ़ें- फंस गए सिद्धू, अब पाकिस्तान ने भी कहा- करतारपुर साहिब कॉरिडोर पर भारत से नहीं हुई बात

बता दें कि वह पाकिस्तान द्वारा की गई फायरिंग और बैट के हमले में घायल हो गए थे. इसके बाद क्षत-विक्षत हालत में उनका शव बरामद हुआ था. ज्ञात हो कि पांच साल पहले बर्बरता से पाकिस्तानी सेना ने बैट टीम के साथ मिलकर सिपाही हेमराज का सिर काट दिया था.

First published: 20 September 2018, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी