Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: Encounter concluded at Badigam, Zainpora in Shopian 5 bodies of terrorists recovered
 

शोपियां में मारा गया आतंकी प्रोफेसर, हिज्बुल के टॉप कमांडर समेत 5 आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2018, 12:28 IST

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सुरक्षा बलों द्वारा चलाए जा रहे 'ऑपरेशन ऑलआउट' में आज सुरक्षाबलों ने हिज्बुल के टॉप कमांडर सहित पांच आतंकियों को मार गिराया. कई घंटे चले एनकाउंटर में हिज्बुल कमांडर सद्दाम पाडर की मौत हो गई. इसके साथ ही बुरहान वानी गैंग का खात्मा हो गया है. इस एनकाउंटर में एक आतंकी प्रोफेसर को भी मार गिराया गया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, रविवार की सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भीषण गोलीबारी चल रही थी. इसके बाद दोपहर आते-आते इस एनकाउंटर को खत्म कर दिया गया. एनकाउंटर में 5 आतंकियों की मौत के अलावा 2 सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए हैं. इसके अलावा एनकाउंटर में एक नागरिक की भी मौत हो गई.

इससे पहले शोपियां के एसएसपी ने एनकाउंटर के दौरान छिपे इन आतंकियों को सरेंडर करने का अनुरोध किया था, जिसे आतंकियों ने ठुकरा दिया और जवाब में फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया.

पढ़ें- दिल्ली: मौसम विभाग की चेतावनी, अगले दो घंटे में आ सकता है भयंकर आंधी-तूफान

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी शेष पाल वैद्ध ने जानकारी देते हुए बताया कि शोपियां के जैनपोरा बडीगाम में एनकाउंटर खत्म हो गया है. 5 आतंकियों के शव बरामद किए गए हैं. सेना, सीआरपीएफ और राज्य की पुलिस के लोगों ने बेहद शानदार काम किया है.

First published: 6 May 2018, 12:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी