Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: Encounter near Ban toll plaza in Nagrota, four terrorists neutralized
 

सुरक्षाबलों ने जैश के 4 आतंकियों को किया ढेर, एनकाउंटर का VIDEO देख सीना हो जाएगा चौड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2020, 13:37 IST

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर नेशनल हाईवे (Jammu-Srinagar National Highway) पर गुरुवार की सुबह सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ (Encounter) के बाद चार आतंकियों को मार गिराया है. आज सुबह साढ़े चार बजे के आस-पास नगरोटा में राजामार्ग पर स्थित बान टोल प्लाजा के पास सुरक्षा बलों ने एक ट्रक को रोका. इसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई.

ट्रक में चार आतंकी मौजूद थे. यह मुठभेड़ काफी देर चली. इसका एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने पोस्ट किया है. वीडियो में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ साफ देखी जा सकती है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सुरक्षाबल आतंकियों को अपना शिकार बना रहे हैं. इसके बाद चारों आतंकियों को मार गिराया गया है.

बता दें कि सीआरपीएफ की 160 बटालियन तथा 137 बटालियन के जवानों के अलावा जम्मू-कश्मीर पुलिस के SOG गश्त पर थे. इस दौरान उन्हें जानकारी मिली थी कि एक ट्रक पर कुछ आतंकी सवार होकर जा रहे थे. आतंकियों के पास गोला-बारूद और बंदूकें थीं. ये चारों आतंकी  जैश-ए-मोहम्मद के थे.

पुलिस और सीआरपीएफ सुबह 4 बजकर 20 मिनट पर टोल प्लाजा पर आतंकी दिखे. इसके बाद उन्हें रोकने के लिए सुरक्षाबलों ने गोलाबारी शुरू की. एनकाउंटर खत्म होने के बाद सुरक्षाबलों ने चारों आतंकियों के शव बरामद कर लिए हैं. आतंकियों के पास से 11 AK सीरीज के हथियार बरामद हुए हैं. इसके बाद से इलाके में तलाशी अभियान जारी है.

नेशनल हाईवे का ट्रैफिक घटनाक्रम के बाद बंद कर दिया गया है. इसके बाद से सघन चेकिंग की जा रही है. सुरक्षाबलों ने इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी है. 

लिव-इन में रहते थे 72 साल के बुजुर्ग और 50 वर्षीय महिला, निर्मम हत्या से इलाके में मचा हड़कंप

KBC में 1 करोड़ जीतने के बाद IPS अफसर ने खरीदी मैगी, निकली ऐसी चीज खुशी का नहीं रहा ठिकाना

First published: 19 November 2020, 13:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी