Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: Encounter underway between terrorists and security forces in Dangerpora area of Pulwama district
 

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा के डंगरपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, इलाके में फैली दहशत

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2020, 10:10 IST

Pulwama Encounter: एक ओर पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Pandemic) की मार झेल रही है वहीं दूसरी ओर आतंकवादी (Terrorist) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे. लॉकडाउन (Lockdown) होने के बावजूद आतंकवादी (Terrorist) कश्मीर घाटी (Kashmir Valley) में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने की लगातार कोशिश कर रहे हैं. अब जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलावामा जिले (Pulwama District) के डंगरपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंट (Encounter) की खबर है.

बताया जा रहा है कि दोनों ओर से जबरदस्त गोलीबारी हो रही है. जिसके चलते इलाके में दहशत फैल गई है. ऐसा माना जा रहा है कि इस इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं. सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने आतंकियों को घेर लिया है और दोनों ओर से लगातार गोलीबारी हो रही है. बता दें कि आज यानी कि शनिवार तड़के सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के मौजूदगी की सूचना मिली थी.


जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

आनन-फानन में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी करनी शुरू कर दी. खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलाबीरी शुरु कर दी. उसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी गोलीबारी की. हालांकि सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमपर्ण करने के लिए भी कहा है. बावजूद इसके आतंकवादी लगातार सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं.

जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में सेना ने पांच आतंकियों को किया ढेर, 24 घंटे में मार गिराए नौ आतंकी

कोरोना वायरसः दुनियाभर में मरने वालों की संख्या 2.39 लाख के पार, भारत में 12 सौ से ज्यादा की मौत

जम्मू-कश्मीर में जारी आतंकवादी गतिविधियों को देखते हुए बुधवार को कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलाबाग सिंह ने कहा था कि आतंकवादियों के खिलाफ हमारा काउंटर टेररिस्ट ग्रिड अपने ऑपरेशन को जारी रखेगा और कोरोना वायरस महामारी के बीच इसमें किसी प्रकार की कमी नहीं आएगी. डीजीपी ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से इस मोर्चे पर हमारे संघर्ष में कोई कमी नहीं आएगी. बता दें कि सीमापार से लगातार घुसपैठ की कोशिश हो रही है लेकिन सुरक्षाबलों की सतर्कता के चलते आतंकी अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं.

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी और एक सहयोगी ढेर

Coronavirus Lockdown : जानिए भारत के किस राज्य में कितने रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन

First published: 2 May 2020, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी