Home » इंडिया » Jammu and Kashmir exchange of fire underway between security forces and terrorist in Anantnag
 

J&K: अनंतनाग में 24 घंटों के अंदर दूसरा एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2019, 9:13 IST

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक बार फिर से सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. पिछले 24 घंटे के भीतर अनंतनाग में ये दूसरी घटना है. जब सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी हो रही है. बताया जा रहा है रहा है कि सुरक्षाबलों ने एक घर से में दो से तीन आतंकियों के घेर लिया है.

अनंतनाग में एक हुई मुठभेड़ में सेना के एक मेजर केतन शर्मा शहीद हो गए थे. वह मेरठ के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों ने वघामा इलाके में आतंकियों को घेर लिया है. इससे पहले सोमवार को अनंतनाग में ही सुरक्षा बलों ने एक विदेशी आतंकी को मार गिराया था. हालांकि इस दौरान सेना के एक मेजर को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा था और तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अनंतनाग के बिदूरा गांव में मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और उनके शव को बरामद कर लिया गया. लेकिन, अब कहा जा रहा है कि घटनास्थल से केवल एक आतंकवादी के शव को बरामद किया गया हैएक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, "सोमवार शाम को खत्म हुए एनकाउंटर में सेना का एक अफसर शहीद हो गया और एक अधिकारी समेत तीन सैनिक घायल हो गए."

सेना को अचबल क्षेत्र के बिदूरा गांव में कुछ आतंकियों के होने की सूचना मिली थी. उसके बाद 19 राष्ट्रीय राइफल्स (19-RR) और राज्य पुलिसकर्मियों के विशेष अभियान समूह (SOG) ने गांव की घेराबंदी की. उसके बाद आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरु कर दी. जवाब में जवानों ने भी गोलियां दागी और आतंकी को मार गिराया.

अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, मेरठ के 'लाल' मेजर केतन शहीद, दो जवान घायल

First published: 18 June 2019, 9:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी