Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: Grenade attack in a market on Maulana Azad Road in Srinagar
 

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने फिर बनाया सुरक्षाबलों को निशाना, ग्रेनेड बम से किया हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2019, 15:10 IST

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद एक बार फिर से आर्मी पर बड़ा हमला हुआ है. इस बार आर्मी पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, आतंकियों ने श्रीनगर के हरि सिंह स्ट्रीट पर सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंका. इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई. हरि सिंह स्ट्रीट भीड़भाड़ वाला इलाका है.

आतंकियों के इस हमले में 15 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीते 15 दिनों में आतंकियों ने दूसरी बार ग्रेनेड हमला किया है. पुलिस के अनुसार, आतंकियों ने ग्रेनेड सुरक्षाबलों पर फेंका, लेकिन वह सड़क के किनारे जाकर गिरा.

 

 

इसके बाद ग्रेनेड विस्फोट की चपेट में वहां के आम नागरिक आ गए. इसमें 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके अलावा एक व्यक्ति के मौत की भी खबर है. हमला होते ही पुलिस और सुरक्षाबल चौकन्ना हो गए तथा जांच-पड़ताल में जुट गए. यह हमला जम्मू-कश्मीर को दो हिस्सों में विभाजित किए जाने का फैसला लागू करने के चार दिन बाद किया गया.

गौरतलब है कि दिवाली से एक दिन पहले श्रीनगर के काकासराए इलाके में भी CRPF जवानों परग्रेनेड से हमला हुआ था. आतंकी सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर फरार हो गए थे. इससे पहले 24 अक्टूबर को कुलगाम स्थित CRPF कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया गया था. 

सावधान: सारे कागजात होने पर भी कटेगा 4000 का चालान, इस नंबर की गाड़ी को न उतारेंं सड़क पर

कांग्रेस का बड़ा दावा, जम्मू-कश्मीर से 12 बार कमजोर किया था अनुच्छेद 370

First published: 4 November 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी