Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: Huge cache of arms and ammunition recovered from the four terrorists who were gunned down in Naugam sector.
 

कश्मीर: नौगाम सेक्टर में 4 आतंकी ढेर, हथियार-गोला बारूद का जखीरा जब्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2017, 11:29 IST

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर शनिवार से चल रहे एनकाउंटर में 4 आतंकी मारे गए हैं. इस दौरान 4 जवान शहीद हो गए हैं. 4 आतंकियों के ढेर हो जाने के बाद सेना ने इलाके में सर्च अपरेशन चलाया, जिसमें आतंकवादियों के हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं.  

कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास आतंकियों और सेना की मुठभेड़ हुई थी. जानकारी के मुताबिक आतंकी भारी हथियारों से लैस होकर सीमा पार कर रहे थे, तभी सुरक्षा बलो को इसकी जानकारी मिली. इस मुठभेड़ के दौरान भारतीय सेना के चार जवान भी शहीद हो गए. सेना ने चारों आतंकियो को भी मौत के घाट उतार दिया है.

मंगलवार को सर्च अभियान के बाद सेना को इन चारों आतंकियों के पास से भारी हथियार और विस्फोटक पदार्थ बरामद हुए हैं. इसके अलावा उनके पास काफी मात्रा में खाने का समान और ड्राई फ्रूट्स मिले हैं. इसी इलाके में बेहक के घने जंगलों में अभी कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. सेना का ऑपरेशन जारी है.

दरअसल बर्फ पिघलने के बाद कश्मीर में अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए पीओके में बड़ी संख्या में आतंकी लॉन्चिंग पैड पर तैयार बैठे हैं. शुक्रवार को रक्षा मंत्री अरुण जेटली और सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने एलओसी का दौरा कर अधिकारियों को घुसपैठ रोकने की हिदायत दी थी. 

First published: 23 May 2017, 11:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी