Home » इंडिया » Jammu And Kashmir: Jaish E Mohammed terrorist killed a man and abduct another in Pulwama
 

जम्मू-कश्मीर: जैश के आतंकियों ने दो लोगों को अगवा कर एक को मार दी गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2019, 10:45 IST

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से अब एक खौफनाक घटना सामने आ रही है. यहां जैश-ए-मोहम्मद के खतरनाक आतंकियों ने दो स्थानीय लोगों को अगवा कर लिया. इसके बाद एक की हत्या कर दी.

जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद इस तरह की ये पहली घटना है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह घटना सोमवार शाम के करीब 7:30 बजे की है. उस समय त्राल वनक्षेत्र से राजौरी जिला निवासी अब्दुल कदीर कोहली और श्रीनगर के खोनमोह निवासी मंजूर अहमद को कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने उठा लिया.

घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई. लोगों को घटना के बाबत पता चला तो सर्च ऑपरेशन चलाया गया. सर्च ऑपरेशन के दौरान वनक्षेत्र में कदीर कोहली की लाश बरामद हुई. आतंकियों ने उसे गोली मारकर फेंक दिया था. वहीं दूसरे शख्स मंजूर अहमद का अभी कोई अता-पता नहीं चल सका है, उसकी तलाश जारी है.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में कानून व्यवस्था का जायजा लेने के लिए आज देश के गृहमंत्री अमित शाह ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई है. पुलिस का कहना है कि कश्मीर के ज्यादातर हिस्सों में पाबंदियां हटाई जा चुकी हैं. ऐहतिहातन सुरक्षा बलों की तैनाती लगातार जारी रहेगी.

एक दिन पहले पाकिस्तान ने दी थी परमाणु हमले की धमकी, उसी के एयरस्पेस से होकर वापस लौटे PM मोदी

कर्नाटक: सरकार बचाने के लिए CM येदियुरप्पा का नया पैंतरा, बनाए राज्य में तीन उपमुख्यमंत्री

First published: 27 August 2019, 10:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी