Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: Lashkar E Taiba terrorist preached Kulgam mosque and raise anti India slogan
 

Video: ईद के दिन कश्मीर के मस्जिद में खुलेआम हथियार लहराते रहे आतंकी, पाकिस्तान को बताया भाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2019, 17:10 IST

जम्मू-कश्मीर के पुलगाम के जामा मस्जिद में ईद के दिन एक ऐसी घटना घटी जिसका वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि कुलगाम के जामिया मस्जिद में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों ने ईद की नमाज के बाद वहां मौजूद लोगों को धार्मिक उपदेश दिया और सरेआम हथियार लहराए.

आतंकियों ने लश्कर के समर्थन में नारेबाजी भी की और भारतीय सेना तथा भारत के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान लोग खड़े देखते रहे और किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की. दोनों आतंकी एक और शख्स के साथ खड़े हैं और हथियार लहरा रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों आतंकी नारेबाजी कर रहे हैं. इसके अलावा लोगों से वीडियो नहीं बनाने को कह रहे हैं. आतंकी लोगों को कैमरा बंद करने की धमकी भी दे रहे है और हवा में हथियार लहराते हुए नारेबाजी कर रहे हैं.

 

वीडियो में आतंकी कह रहे हैं, आप क्या चाहते हैं? फिर भीड़ नारे लगाती है.. आजादी. इसके बाद आतंकी कहता है, पाकिस्तान से रिश्ता क्या? भीड़ से आवाज आती है.. भाई-भाई इललल्लाह. फिर आतंकी कहता है, तैयबा-तैयबा, भीड़ कहती है.. लश्कर-ए तैयबा.

लश्कर-ए-तैयबा 26/11 में हुए मुंबई आतंकी हमले और साल 2001 में हुए संसद पर हमलों की जिम्मेदार है. भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर फरवरी में इसी संगठन के कैंपों पर एयर स्ट्राइक किया था और ट्रेनिंग कैम्पों को तहस-नहस कर दिया था.

NEET 2019: फेल होने पर तीन लड़कियों ने की आत्महत्या, तमिलनाडु में उठने लगी यह मांग

साल 2014 में PM मोदी को जीत दिलाने वाले प्रशांत किशोर ममता बनर्जी को जिताएंगे पश्चिम बंगाल

First published: 7 June 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी