Home » इंडिया » Jammu And Kashmir: Many Congress and NC leader join BJP
 

जम्मू-कश्मीर में BJP की बल्ले-बल्ले, कांग्रेस और NC के कई नेता भाजपा में हुए शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2019, 18:17 IST

2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो चुकी है. सभी पार्टियां अपनी स्थिति मजबूत करने में जुटी हैं. इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर से बीजेपी के लिए बड़ी खबर आ रही है. जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और एनसीपी को भाजपा ने बड़ा झटका दिया है. इन दोनों पार्टियों के कई नेता शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए.

पुंछ जिले से नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता जम्मू स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए. भाजपा में अपने समर्थकों समेत शामिल होने वालों में नेशनल कांफ्रेंस के इंजीनियर रफीक अहमद चिश्ती, कांग्रेस के शायर नजीर हुसैन और सामाजिक कार्यकर्ता हाजी मोहम्मद अशरफ भी शामिल हैं.

बता दें कि अपने क्षेत्र में यह नेता काफी प्रभाव रखते हैं. माना जा रहा है कि इन नेताओं के पार्टी में शामिल होने से भाजपा का कुनबा मजबूत होगा. इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद रैना ने कहा कि उनके प्रयासों से राज्य में भाजपा को नई ऊंचाई मिलेगी.

रैना ने कहा कि भाजपा में हर कार्यकर्ता की आकांक्षाएं पूरी होती हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा में कोई भी नेता और कार्यकर्ता अपनी मेहनत से पार्टी में किसी भी पद तक पहुंच सकते हैं. परिवारवाद में विश्वास रखने वाली अन्य राजनीतिक पार्टियों में कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान नहीं मिलता है.

First published: 4 January 2019, 18:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी