Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: Pakistan shells heavily on LOC, no major damage reported
 

जम्मू- कश्मीर : LOC पर पाकिस्तान ने की भारी गोलाबारी, किसी बड़े नुकसान की खबर नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2020, 10:10 IST

Pakistan shells heavily on LOC: पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सीमा (LOC) पर युद्धविराम का उल्लंघन करते हुए भारी गोलाबारी की है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार बीएसएफ (BSF) के सूत्रों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के हीरानगर सेक्टर में आज सुबह से ही पाकिस्तान ने बिना किसी कारण भारी गोलाबारी की है. कहा गया है कि इस गोलाबारी में पाक रेंजर्स ने आसपास के गांवों के रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया.

पाकिस्तान की इस गोलाबारी में कुछ घर क्षतिग्रस्त हुए हैं. हालांकि अब तक किसी मानवीय क्षति या भारी नुकसान की खबर नहीं है. बीएसएफ की टीम अभी प्रभावित क्षेत्रों में क्षति का आकलन कर रहा है. बताया गया है कि जब भी पाकिस्तान इस तरह की हरकत करता है, भारत की ओर से उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाता है. 

इससे पहले शनिवार शाम को जम्मू और कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी पर युद्धविराम का उल्लंघन किया था. इस दौरान एक भारतीय सैनिक शहीद हो गया था.

सेना ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तानी सैनिकों ने अपराह्न लगभग 3.45 बजे युद्धविराम उल्लंघन का प्रयास शुरू किया. इस फायरिंग में पुंछ के देगवार सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान ने मोर्टार और गोले दागे. इसमें गोलबारी में एक भारतीय सैनिक शहीद हो गया.

पुलवामा के शहीद को भूली सरकार ! भाई ने कहा- बस चुनाव में इस्तेमाल करते रहे नेता

First published: 15 February 2020, 10:06 IST
 
अगली कहानी