Home » इंडिया » Jammu And Kashmir: Search operation continues of terrorists who opened fire at forest guard in Jhajjar Kotli
 

जम्मू-कश्मीर: 18 से 22 साल के आतंकियों को ढूंढ रही है सेना, की थी ये घिनौनी हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 8:40 IST

जम्मू-कश्मीर में फोरेस्ट गार्ड पर गोलीबारी करके भाग जाने वाले आतंकियों की तलाश जारी है. 18 से 22 साल की उम्र के दो आतंकियों को सुरक्षाबल बीती रात से खोज रहे हैं. खबर आ रही है कि आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ शुरू हो गई है. फिलहाल इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. जम्मू कश्मीर के झज्जर कोटली इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हो रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को आतंकवादी ट्रक पर जा रहे थे और एक फोरेस्ट गार्ड को गोली मार दी तथा मौके पर भागने में सफल रहे थे. जब सुरक्षाबलों को इसकी खबर मिली तो उन्होंने इलाके को सील कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी. इसके बाद लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है. 

 

 

वहीं, जम्मू कश्मीर पुलिस ने लोगों से अपील की है कि जैश ए मोहम्मद के उन तीन आतंकवादियों के बारे में जानकारी दें, जो राज्य के मुख्य हाईवे पर सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी कर भाग गए थे. समझा जाता है कि आतंकवादी एक आत्मघाती दस्ते का हिस्सा थे. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की उम्र 18 से 22 साल के बीच है.

पढ़ें- भगोड़े माल्या ने भारत छोड़ने से पहले जेटली से की थी मुलाकात ! राहुल गांधी ने मांगा इस्तीफा

पुलिस ने आतंकियों के बारे में सूचना देने वालों को उचित पुरस्कार देने की बात कही है. पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि जिन्हें भी आतंकियों के बारे में कुछ भी जानकारी मिले वह जम्मू के पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को मोबाइल नंबर 7006690780 पर इस बारे में सूचना दें.

First published: 13 September 2018, 8:37 IST
 
अगली कहानी