Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: Terror attack in district hospital, Kishtwar on RRS leader
 

जम्मू-कश्मीर में फिर से आतंकी हमला, RSS नेता को निशाना बना हॉस्पिटल पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2019, 14:11 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जम्मू-कश्मीर में फिर से आतंकी हमला हुआ है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हमला किश्‍तवाड़ के एक हॉस्पिटल में की गई जिसमें राज्य पुलिस के एक जवान की मौत हो गई.  बताया जा रहा है कि यह हमला जम्मू कश्मीर में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) के नेता चंद्रकांत को निशाना बनाकर किया गया था जिसमें उनके गार्ड की जान चली गई है. हमले बाद अस्पताल में अफरातफरी मच गई जिसका फायदा उठाकर आतंकी भागने में कबयाब रहा.

गौरतलब है कि किश्‍तवाड़ में 18 अप्रैल को लोकसभा चुनावों के लिए वोटिंग होनी है. शर्मा पर किसने हमला किया है इसके परे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं आ पाई है. इस हमले के बाद किश्‍तवाड़ में कर्फ्यू लगा दिया गया है और इलाके में नाकेबंदी कर सर्च ओप्रशन किया जा रहा है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक चंद्रकांत किश्तवाड़ा के अस्पताल में इलाज करा रहे थे, इसी दौरान आतंकी वहां पहुंचे और अचानक अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी. चंद्रकांत के गार्ड ने जवाबी फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली गार्ड को लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई. RSS चंद्रकांत को हमले में कोई गंभीर नुकसान नहीं हुआ लेकिन उनका गार्ड हमलावरों का निशाना बन गया. बताया जा रहा है कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वह जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस का कांन्‍स्‍टेबल था.

First published: 9 April 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी