Home » इंडिया » Jammu And Kashmir: Terrorist opens fire in Baghat Barzulla of Srinagar district, watch Video
 

खौफनाक VIDEO: बीच बाजार AK-47 निकाली और पुलिस पर बरसाने लगा गोली, श्रीनगर में आतंकी हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2021, 16:55 IST

Jammu And Kashmir: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जिले में पुलिसकर्मियों पर आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं. इस हमले का सीसीटीवी फुटेज न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आतंकी खुलेआम एके-47 लेकर आता है और बीच बाजार पुलिसकर्मियों पर गोली बरसाकर भाग जाता है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आतंकी ने फिरन(कश्मीरी लिबाज) पहना हुआ है. इसके अंदर ही उसने एके-47 छिपाया हुआ होता है. इसके बाद वह उसे निकालता है और पुलिसकर्मियों की पीठ पर अंधाधुंध गोली बरसाने लगता है. पुलिसकर्मियों पर कायराना हमला करने के बाद वह वहां से भाग जाता है.

इसके बाद आनन-फानन में पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है, जहां डॉक्टर उन्हें मृत घोषित कर देते हैं. मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू किया. हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली.

आजाद भारत में पहली बार एक महिला को फांसी पर लटकाने की तैयारी, पूरे परिवार की कर दी थी हत्या

पुलिस ने जानकारी दी कि हमले में कुपवाड़ा के मोहम्मद यूसुफ तथा लोग्रीपोरा के सुहैल अहमद शहीद हुए. बता दें कि आतंकियों ने 72 घंटे के अंदर श्रीनगर में दूसरा हमला किया है. इससे पहले सोनवार क्षेत्र में हुए हमले में कृष्णा ढाबा का एक कर्मचारी घायल हुआ था. हमले की जिम्मेदारी मुस्लिम जांबाज फोर्स ने ली थी.

West Bengal : बहुत प्रयास हुआ कि सुभाष बाबू को भुला दिया जाए- अमित शाह

चीन ने पहली बार किया स्वीकार, गलवान में भारत के साथ झड़प में उसके इतने सैनिकों की हुई थी मौत

First published: 19 February 2021, 16:55 IST
 
अगली कहानी