Home » इंडिया » Jammu And Kashmir: Terrorists have fired upon CRPF party at Anantnag Sheer Pora
 

जम्मू-कश्मीर: CRPF पर बड़े हमले में दो जवानों की मौत, आतंकियों ने 10 मिनट तक तड़तड़ाई गोलियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 13:47 IST

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंंकियों ने करीब 10 मिनट तक ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. अनंतनाग के अचबल चौक पर आतंकियों ने सीआरपीएफ पेट्रोलिंग पार्टी को घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इसके बाद एक अफसर मौके पर ही शहीद हो गए. वहीं एक जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. एक जवान बुरी तरह से घायल होकर अस्पताल में भर्ती है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. बता दें कि यह हफ्तेभर में तीसरा मौका है जब घाटी में सीआरपीएफ के दस्ते को निशाना बनाया गया है. पिछले कुछ दिनों से सुरक्षाबलों पर हमले की वारदातों में इजाफा हुआ है और लगातार सीआरपीएफ पार्टी को निशाना बनाकर हमले किए जा रहे हैं.

सोमवार को पुलवामा में CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड हमला किया गया था. इसी दिन त्राल में संदिग्ध आतंकियों ने गस्त कर रही पेट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड फेंका था. आतंकियों ने यहां CFPF के वाहन को भी निशाना बनाया था.

पढ़ें- महबूबा मुफ्ती की BJP को धमकी, PDP तोड़ने की कोशिश की तो पैदा होंगे कई सलाउद्दीन

बता दें कि घाटी में लश्कर कमांडर बुरहान वानी की दूसरी बरसी के बाद भी सुरक्षाबलों और पत्थरबाजों के बीच झड़प हुई थी. तब हमलावर पत्थरबाजों के भेष में भीड़ का हिस्सा बने थे. इस कार्रवाई में 3 स्थानीय नागरिकों की मौत हो गई थी. जिसके बाद घाटी सुलग उठी थी.

First published: 13 July 2018, 12:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी