Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: Three jawans have lost their lives in a terrorist attack in Sopore, Baramulla
 

जम्मू-कश्मीर: कोरोना संकट के बीच सोपोर में बड़ा आतंकी हमला, देश ने गंवाए तीन जांबाज जवान

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2020, 19:33 IST

Jammu And Kashmir: कोरोना संकट के बीच जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बड़ा आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में देश में अपने तीन जांबाज जवान खो दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जम्‍मू-कश्‍मीर के सोपोर में आतंकियों ने घात लगाकर सीआरपीएफ जवानों पर हमला किया. बताया जा रहा है कि 3 अन्‍य सुरक्षाकर्मी घायल भी हुए हैं.

आतंकवादियों ने घात लगाकर सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्‍त टीम पर हमला किया. आतंकवादियों ने यह हमला अहद बाब चौराहे के पास नूरबाग इलाके में किया. हमले में घायल हुए जवानों को तुरंत पास के एसडीएच अस्‍पताल पहुंचाया गया, यहां पहले दो सीआरपीएफ जवानों को डॉक्‍टरों ने मृत घोषित किया. इसके बाद एक अन्‍य घायल जवान ने दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. इस पूरे इलाके में तलाशी अभियान चल रहा है. गौरतलब है कि कल रात से को भी आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पर हमला किया था. शुक्रवार को पुलवामा जिले के नीवा इलाके में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर हमला हुआ था.

इस हमले मेें सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया था. हमले के बाद इलाके को सील कर सर्च अभियान शुरू किया गया था. इससे पहले किश्तवाड़ जिले में एक विशेष पुलिस अधिकारी की हत्या करने वाले दो आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया था.

कोरोना वायरस: पिछले 24 घंटे में देश में 1076 लोग हुए संक्रमित, अब तक 452 लोगों ने गंवाई जान

कोरोना वायरस: प्राइवेट स्‍कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को दिल्ली सरकार का बड़ा तोहफा

Coronavirus: कर्नाटक के पूर्व CM कुमारस्वामी के बेटे की शादी, लॉकडाउन की जमकर उड़ी धज्जियां

First published: 18 April 2020, 19:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी