Home » इंडिया » Jammu and Kashmir: Two policemen martyred in terrorist attack in Naogaum, Jaish-e-Mohammed attacked
 

जम्मू-कश्मीर: नौगाम में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद एक घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2020, 12:15 IST

जम्मू-कश्मीर (JammuAndKashmir) के नौगाम में एक पुलिस टीम पर हुए आतंकवादी हमले में कम से कम दो पुलिस कर्मी शहीद हो गए हैं. रिपोर्ट के अनुसार एक पुलिसकर्मी इस हमले में घायल हो गया है. पुलिसकर्मी आईआरपी की 20वीं बटालियन के थे. ANI के अनुसार आईजी कश्मीर विजय कुमार ने कहा ''गली से दो आतंकवादी आए और हमारे जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इसमें दो सिपाही शहीद हो गए और एक जख्मी है. हमने आतंकवादियों की पहचान कर ली है, ये जैश-ए-मोहम्मद ग्रुप के हैं.''

आतंकियों की फायरिंग में घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए निकटतम अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया. जिस इलाके में ये हमला हुआ, उसको घेर लिया गया है. एक ट्वीट में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि यह हमला नौगाम बाईपास के पास हुआ है. ट्वीट में कहा गया है "आतंकवादियों ने नौगाम बाईपास के पास पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध गोलीबारी की. 


इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा सेना की 50 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और सीआरपीएफ की 130 बटालियन के साथ की गई छापेमारी के दौरान सुरक्षा बलों ने गुरुवार को आतंकियों के तीन ठिकानों का भंडाफोड़ किया था.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों  के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था. साथ ही एक जवान भी शहीद हुआ है, उसके बाद से सर्च ऑपरेशन (Search Operation) जारी था. खुफिया एजेंसियों को पुलवामा के कमराजीपोरा इलाके (Kamrajipora Area) के एक बाग में आतंकियों के छिपे होने के सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और इलाके में तलाशी अभियान चलाया. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरु कर दी थी.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों की बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

First published: 14 August 2020, 12:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी