Home » इंडिया » Jammu And Kashmir: Two terrorists neutralised in encounter by security forces in Wanpora area Kulgam
 

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, हिज्बुल के दो आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2020, 10:38 IST

Jammu And Kashmir: जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में हिज्बुल के दो आतंकियों को मार गिराया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई.

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी कि मारे गए दोनों आतंकी हिज्बुल मुजाहिद्दीन के थे. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के जिले कुलगाम के वानपुरा इलाके में आतंकियों के मौजूदगी की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया.

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि जैसे ही तलाशी अभियान शुरू हुआ, आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की. इसमें दो आतंकी मौके पर ही ढेर कर दिए गए. जानकारी के मुताबिक, यह तलाशी अभियान जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ तथा भारतीय सेना द्वारा संयुक्त ऑपरेशन के तहत किया जा रहा है.

अधिकारी ने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आंतकियों ने CRPF, सेना की राष्ट्रीय रायफल्स टीम और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी थी. इसके बाद जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकी ढेर कर दिए गए. 

मोदी 2.0 का पहला साल- PM ने अपनी चिट्ठी में राम मंदिर, धारा 370, ट्रिपल तलाक और CAA का किया जिक्र

Coronavirus : कोरोना से हुई एक में सबसे ज्यादा मौतें, 7,964 लोग पाए गए पॉजिटिव

First published: 30 May 2020, 10:38 IST
 
अगली कहानी