Home » इंडिया » Jammu-kashmi: terrorist attack in shopian police station, one soldier died in grenade attack
 

जम्मू-कश्मीर- आतंकियों को नहीं है सेना का खौफ! पुलिस पर फिर किया ग्रेनेड से हमला, एक जवान शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2018, 10:19 IST
(File Photo)

भारतीय सेना की तरफ से हो रही सख्त कार्यवाई से बौखलाए आतंकियों ने एक बार फिर से पुलिस को निशाना बनाया. शोपियां में पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने हमला बोला है. जानकारी के अनुसार आतंकियों ने हैंग ग्रेनेड फेंका जिसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस हमले में पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है. शहीद जवान का नाम शाकिब मोईद्दीन है.

गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक दिवस के मौके पर बीएसएफ के प्रमुख ने सेना के पार अपने शहीद जवान की शहादत का बदला लेने की बात कही थी. इतना ही नहीं इस मौके पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी भरोसा दिलाया था कि ''ठीक-ठाक'' कार्यवाई कर ली गई है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारतीय सेना के इस रौद्र रूप से बौखलाए आतंकियों ने दोबारा एक बार पुलिस पर हमला बोल दिया है.

इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. जानकारी के अनुसार इससे पहले भारतीय सेना ने तंगधार में आतंकियों द्धारा घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया. पाकिस्तान सेना की ओर से फायरिंग की आड़ में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों को सेना ने नाकाम कर दिया था.

दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक से खौफ में पाकिस्तान, खाली किया सीमा से 5 किलोमीटर का क्षेत्र- BSF डीजी

 गौरतलब है कि आतंकी लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं. इससे पहले भी आतंकियों ने पुलिस को अगवा किया था जिसके बाद अगवा किये 3 आतंकियों की ह्त्या कर दी थी. जम्मू कश्मीर में तैनात SPO को इस्तीफा देने की धमकी देने के लिए आतंकियों ने पुलिस वालों के परिजनों को भी अगवा किया था. हाल ही में तंगधार में आतंकियों को मुहतोड़ जवाब देने में सर्जिकल स्ट्राइक में शामिल रहा एक जवान भी शहीद हो गया था.

First published: 30 September 2018, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी