Home » इंडिया » Jammu-Kashmir: 13 Amarnath pilgrims injured after mini bus rammed into a parked truck
 

जम्मू-कश्मीर: अमरनाथ यात्रियों की बस खड़े ट्रक से जा टकराई और फिर 13 श्रद्धालुओं...

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2018, 10:47 IST

अमरनाथ यात्रियों की एक मिनी बस उधमपुर के नजदीक एक खड़े ट्रक से टकरा गई. जिसके बाद हड़कंप मच गया. इस टक्कर में 13 यात्रियों के घायल होने की खबर सामने आई है. जिसके बाद सड़क दुर्घटना में घायल इन 13 श्रद्धालुओं को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, दुर्घटना उस समय हुई जब श्रद्धालुओं से भरी एक मिनी बस बिरमा ब्रिज के पास खड़े एक ट्रक से जा टकराई. जैसे ही बस खड़ी ट्रक से टकराई बस चालक उतरकर मौके से फरार हो गया. 

उधमपुर पुलिस-प्रशासन के अनुसार सभी घायल श्रद्धालुओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां घायलों की हालत खतरे से बाहर है और उनका उपचार चल रहा है. उधमपुर से सांसद जितेंद्र सिंह के अनुसार, घायलों में से अधिकांश श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के झांसी और उसकी आसपास के इलाकों से हैं.

पढ़ें- दिल्ली में CCTV कैमरे लगवाने के लिए जल्द ही ये करने जा रहे हैं अरविंद केजरीवाल

इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले के जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर बुधवार को एक दुर्घटना में राजस्थान की रहने वाली एक अमरनाथ तीर्थयात्री की मौत हो गई थी,जबकि दो अन्य घायल हो गए थे.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक कार अवंतीपोरा जिले में एक स्कूल बस से टकरा गई थी. दुर्घटना में घायल तीन तीर्थयात्रियों में जयपुर की सविता देवी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में एक सड़क दुर्घटना में पंजाब के दो अमरनाथ यात्रियों की मौत हो गई थी, जबकि छह अन्य घायल हो गए थे. बता दें कि विभिन्न कारणों से अब तक डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों की जानें जा चुकी हैं.

First published: 12 July 2018, 10:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी