Home » इंडिया » Jammu-Kashmir: CRPF truck accident due to stone pelting 2 security forces Soldier martyr
 

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में पत्थरबाजी का शिकार हुआ CRPF वाहन, 2 जवान शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 9:05 IST
(file photo)

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में पत्थरबाजी की चपेट में आने से सीआरपीएफ का वाहन हादसे का शिकार हो गया. ये घटना जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग इलाके में हुई. इस हादसे में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल जवान को इलाज के लिए सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक हिलर इलाके में ड्यूटी पूरी कर सीआरपीएफ के 164 एफ कंपनी की गाड़ी जवानों को लेकर देर शाम लौट रही थी. इस दौरान अचानक स्थानीय युवाओं ने वाहन पर पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी. इसके चलते चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी पलट गयी.

ये भी पढ़ें- काला हिरन मामला: सलमान खान को 20 साल पुराने केस में आज हो सकती है सजा

प्रवक्ता ने बताया दुर्घटना में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए. जिनकी पहचान हेड कांस्टेबल निसार वानी और कोकरनाग निवासी रियाज़ के रूप में हुई.

 

हादसे में सीआरपीएफ के वाहन चालक रूप सिंह भी घायल हो गए हैं उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है. हादसे में बाइक सवार तीनों जवानों को अस्पताल ले जाया गया. जहां दो कर्मियों ने दम तोड़ दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक पथराव की वजह से कोकरनाग में ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. इस हादसे में कई दूसरे जवान और पुलिस वाले भी घायल भी हुए हैं. सीआरपीएफ के जिन दो जवानों की मौत हुई है, उनकी पहचान नजीर अहमद और फारुक अहमद के रूप में हुई है.

 

First published: 5 April 2018, 9:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी